29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साइकिल से भारत भ्रमण पर निकले गुजरात के अक्षय पटेल पहुंचे चितरा

भारतीय सेना के सम्मान में साइकिल से भारत भ्रमण पर निकले गुजरात के नवसारी निवासी अक्षय पटेल रविवार को देवघर पहुंचे. देवघर के चितरा में उनका लोगों ने स्वागत किया. अक्षय पर्यावरण संरक्षण के लिए साइकिल का अधिक से अधिक इस्तेमाल करने के लिए भी लोगों को जागरूक कर रहे हैं.

भारतीय सेना के सम्मान में निकाली यात्रा, पर्यावरण संरक्षण का दे रहे संदेश अबतक 12 हजार किमी का कर चुके ह प्रतिनिधि, चितरा भारतीय सेना के सम्मान में गुजरात के नवसारी निवासी भारत भ्रमण पर निकलकर लोगों को जागरूक कर रहे हैं. भारत भ्रमण पर निकले साइकिल सवार यात्री अक्षय पटेल नामक युवक रविवार को चितरा पहुंचे. चितरा के टेढ़ी चौक पर स्थानीय लोगों ने भारत भ्रमण यात्री का जोरदार स्वागत किया. अक्षय पटेल ने कहा कि, 12 फरवरी 2023 को गुजरात के नवसारी से वह भारत भ्रमण पर निकले हैं. भ्रमण के दौरान चारधाम यात्रा के साथ 12 ज्योतिर्लिंग का दर्शन भी करेंगे. अब तक 12 हजार किलोमीटर यात्रा कर 11 राज्य गुजर चुके हैं. जम्मू कश्मीर, पंजाब, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, बिहार के बोध गया होते हुए झारखंड के बाबाधाम पहुंच कर पूजा अर्चना की. देवघर में पूजा अर्चना के बाद पश्चिम बंगाल होते हुए ओड़िशा की यात्रा पर निकलेंगे. भारतीय सैनिकों के सम्मान में निकले अक्षय यात्रा के दौरान लोगों को संदेश दे रहे हैं कि, स्वस्थ जीवनशैली एवं पर्यावरण संरक्षण के लिए जितना हो सके हम सभी को साइकिल यात्रा करनी चाहिए. इससे इंधन की बचत होगी. इस मौके पर गोपाल साह, मुरारी साह, परशुराम साह समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें