30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj ka Dhanu rashifal 30 march 2024: आज ऑफिस के कारण मानसिक दबाव में रहेंगे

Today horoscope आज का धनु राशिफल | जाने अपना दैनिक राशिफल 30 मार्च 2024 horoscope in hindi : धनु राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें...

धनु- जीवन साथी की सेहत उत्तम रहेगा. आपके संतान को थोड़ी परेशानी हो सकती है. व्यापार और कार्यक्षेत्र में थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. आज आप किसी रचनात्मक कार्य से जुड़ेंगे, इससे आपको फ्यूचर में फायदा होने वाला है. भविष्य के लिए योजनाएं बनाने का अच्छा समय है.

लव राशिफल

आज अपने पार्टनर की इच्छाओं को पूरा करने के लिए तैयार रहिए. पार्टनर आपसे आज कई सारी चीजों कि डिमांड कर सकता है. एक दूसरे पर भरोसा करें और अनजान लोगों से दूरी बनाकर रहें. रिश्तों के बीच की बात किसी से डिसकस ना करें.

हेल्थ राशिफल

आज मांसपेशियों का दर्द आपको परेशान कर सकता है. आज ऑफिस के कारण मानसिक दबाव में रहेंगे, पर ज्यादा प्रेशर ना लें, ये टेपोररी प्रेशर है.

शुभ अंक—8
शुभ रंग—हरा

Aaj Ka Rashifal,30 मार्च 2024

धनु राशिफल वालों का आर्थिक राशिफल

आज शाम को अचानक धन लाभ हो सकता है और उस धन का खर्च आज मित्रों में कर सकते हैं. कुछ जातकों को पैसे कमाने के लिए थोड़ी मेहनत करनी पड़ेगी पर, इससे आगे चलकर काफी धनलाभ होने की उम्मीद है.

शनिवार के दिन करें ये उपाय

कहा जाता है कि शनिवार के दिन काले कौवे को खाना खिलाने से आपकी परेशानियां दूर हो जाती है, इसलिए शनिवार को कौवे को खाना खिलाने कि कोशिश करें. इससे आपकी बड़ी समस्याओं का समाधान हो जाता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें