30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj ka Kanya Rashifal 30 march 2024: व्यापार और ऑफिस में लाभ कि उम्मीद की जा सकती है

Aaj ka Kanya Rashifal 30 march 2024:आज का कन्या राशिफल | जाने अपना दैनिक राशिफल 30 मार्च 2024 horoscope in hindi: कन्या राशिवालों के लिए आज का दिन वैसे तो औसत रहेगा लेकिन दिन को खुशनुमा बनाने के लिए एक बार आज का राशिफल जरूर पढ़ लीजिए. ताकि आप पूरे दिन की प्लानिंग कर सकें...

कन्या- आज अचानक से धन लाभ हो सकता है. माता के सेहत की चिंता सता सकती है. छात्रों को ज्यादा मेहनत करने कि आवश्यता है. जीवन साथी और आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा. व्यापार और ऑफिस में लाभ कि उम्मीद की जा सकती है. किसी पुराने परिचित से मुलाकात होगी. घर में पैसों कि किल्लत हो सकती है, पर धन का कहीं ना कहीं से जुगाड़ हो जाएगा.

लव राशिफल

लव लाइफ सिर्फ वादे निभाना ही नहीं है, इन्हें पूरा भी करना जरूरी है. आज प्रेमी मुलाकात नहीं होने के कारण तनाव में आ सकते हैं. दाम्पत्य जीवन सामान्य रहेगा, पर अचानक खर्च के आसार हैं.

हेल्थ राशिफल

गलत पोस्चर में बैठने की वजह से पीठ में तकलीफ हो सकती है. इसके अलावा आज का दिन आलस भरा हो सकता है, इसलिए कोशिश करें कि मिजाज सही बनाकर रहें.

शुभ अंक—8
शुभ रंग—हरा

Aaj Ka Rashifal,30 मार्च 2024

कन्या राशिफल वालों का आर्थिक राशिफल

आज पैसों कि कमी होगी, पर धन का जुगाड़ होने से काम बन जाएगा. अगर आज व्यापार और व्यवसाय को लेकर आज यात्रा कर रहे हैं तो उन्हें आर्थिक लाभ मिल सकता है.

शनिवार के दिन शिवजी की पूजा करना शुभ

शनिवार के दिन शिवजी की पूजा करने से भी शुभ फल प्राप्त होता है. अगर आप अपनी कुंडली में मौजूद अशुभ ग्रहों से बचना चाहते हैं तो पाना चाहते हैं, तो शनिवार के दिन स्नान करने के बाद गंगाजल में काले तिल और बेलपत्र मिलाकर भगवान शिव का अभिषेक करें, ऐसा करने से बुरे ग्रहों का प्रभाव कम होता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें