26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची की महिला का शव मुजफ्फरपुर में फंदे से लटका मिला

मुजफ्फरपुर के पंकज मार्केट के समीप मकान में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटका हुआ आरती कुमारी (28) का शव मिला.

रांची/मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर के पंकज मार्केट के समीप मकान में शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थिति में फंदे से लटका हुआ आरती कुमारी (28) का शव मिला. मायके वाले जिंदा होने की आस में उसे ब्रह्मपुरा स्थित एक निजी अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. आरती मूल रूप से रांची पुलिस लाइन के समीप की रहनेवाली थी और वर्तमान में उसके परिवार वाले मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर अनुपम कॉलोनी में रहते हैं. आरती की मौत के बाद उसके मायके वाले शव लेकर उसके ससुराल लौटे. ससुरालवालों पर हत्या कर शव को फंदे से लटकाने का आरोप लगाकर हंगामा किया. सूचना पर नगर थाने की पुलिस टीम पहुंची. इतने में आक्रोशित मायके वालों ने मृतका के ससुर दीपनारायण प्रसाद की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराया. मृतका की मां प्रमिला देवी के प्रारंभिक बयान पर आरती के पति धीरू दीप गुप्ता, ससुर व देवर को पुलिस हिरासत में लेकर थाने ले आयी है. उनका बयान दर्ज किया जा रहा है. इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी. आरती की बहन ने बताया कि शुक्रवार दोपहर में बहन की सास ने सूचना दी कि आरती ने कमरा अंदर से बंद कर लिया है. जब वे लोग पहुंचे तो बहन मृत पड़ी थी. उसके गले पर काला निशान था. अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 12 साल पहले हुई थी शादी, रांची में मायका प्रमिला देवी ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी आरती की शादी 12 साल पहले धीरू दीप गुप्ता से हुई थी. बेटी को दहेज में रांची वाला घर व पैसा देने की मांग पर प्रताड़ित किया जा रहा था. उसकी बेटी को दो संतान हैं. एक लड़का केजी में पढ़ता है और बेटी चौथी कक्षा की छात्रा है. लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित करने की वजह से उसकी बेटी काफी परेशान रहती थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें