30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

I.N.D.I.A Rally: ‘लोकतंत्र बचाओ’ रैली नहीं, बल्कि ‘परिवार बचाओ’ रैली है, बीजेपी का ‘इंडिया’ गठबंधन पर कटाक्ष

I.N.D.I.A Rally: विपक्ष की ‘लोकतंत्र बचाओ’ रैली पर बीजेपी ने कटाक्ष किया है. बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि यह ‘परिवार बचाओ’, ‘भ्रष्टाचार छुपाओ’ रैली है.

I.N.D.I.A Rally: विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ की मेगा रैली पर बीजेपी ने जोरदार हमला किया है. बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने विपक्ष की रैली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कभी भ्रष्टाचार विरोधी आंदोलन की मेजबानी रामलीला मैदान करता था, जहां आज सभी भ्रष्टाचारी एकसाथ नजर आ रहे हैं. यह ‘लोकतंत्र बचाओ’ रैली नहीं, बल्कि ‘परिवार बचाओ’, ‘भ्रष्टाचार छुपाओ’ रैली है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में आज विचित्र दृश्य देखने को मिल रहा है.

आम आदमी पार्टी पर कटाक्ष करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि ये वही लोग हैं जो कभी भ्रष्टाचार के खिलाफ मुखर थे और उसपर वार करके सत्ता में आए थे. आज ये उन्हीं भ्रष्टाचारियों के साथ मंच साझा कर रहे हैं. आज की राजनीति का दिन महत्वपूर्ण है क्योंकि रैली उस राज्य में हो रही है जहां का मुख्यमंत्री हिरासत में है और सरकार चला रहा है. बीजेपी प्रवक्ता ने राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और जेएमए शिबू सोरेन का नाम लिया और कहा कि ये दोनों जेल जा चुके हैं. कांग्रेस के कई नेता जेल जा चुके हैं. राहुल गांधी बेल पर बाहर हैं.

आगे त्रिवेदी ने कहा कि ये सभी पार्टियां इंडियन पॉलिटिक्स में विश्वसनीयता के संकट को दर्शाते हैं जबकि पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी विश्वसनीयता की राजनीति और अपने वादों को पूरा करने के पिछले रिकॉर्ड का प्रतीक है.

ये नेता पहुंचेंगे रैली में

आपको बता दें कि दिल्ली में विपक्ष की इस रैली को पुलिस ने शर्त के साथ मंजूरी दी है. पुलिस ने कोई मार्च न निकालने, कोई ट्रैक्टर-ट्रॉली न लाने के साथ-साथ कोई हथियार न लाने समेत कुछ शर्तों के साथ रैली करने की अनुमति प्रदान की है. इस रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, शरद पवार, उद्धव ठाकरे, अखिलेश यादव और तेजस्वी यादव सहित ‘इंडिया’ गठबंधन के शीर्ष नेताओं शामिल हो रहे हैं.

Read Also : I.N.D.I.A Rally: ‘इंडिया’ गठबंधन महिला सशक्तिकरण का उदाहरण, बोलीं जेएमएम नेता महुआ माजी

विपक्ष केंद्र सरकार पर हमलावर

उल्लेखनीय है कि विपक्ष की रैली ऐसे वक्त में आयोजित की गई है, जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को एक्साइज पॉलिसी मामले में पिछले दिनों गिरफ्तार किया गया है. विपक्ष ने बीजेपी नीत केंद्र सरकार के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के आरोप लगाए हैं और लगातार हमलावर है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें