28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शेरशाह ने चखा जीत का स्वाद, लोविश का हरफनमौला प्रदर्शन

After scoring an unbeaten 23 in the Town High School Challenger Trophy, Lovish took four wickets. At the same time, in the second match, Mahadev CC defeated Alfateh by 10 runs.

टाउन हाइस्कूल चैलेंजर ट्रॉफी में नाबाद 23 रनों की पारी खेलने के बाद लोविश ने चार विकेट झटके. वहीं, दूसरे मैच में महादेव सीसी ने अलफतेह को 10 रनों से शिकस्त दी. साराम नगर. टाउन हाइस्कूल चैलेंजर ट्रॉफी में शेरशाह टीम ने लोविश के हरफनमौला प्रदर्शन से जीत का स्वाद चखा. टाउन हाइस्कूल मैदान पर नाइट मैच के पहले मुकाबले में शेरशाह की टीम ने डेंजर क्रिकेट क्लब को एकतरफा मुकाबले में 24 रनों से रौंद दिया. वहीं, दूसरे मुकाबले में महादेव सीसी ने अलफतेह को 10 रनों से पराजित कर नॉकआउट मैच में पहली जीत हासिल की. शनिवार की देर रात हुए पहले मैच में डेंजर टीम ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का निर्णय लिया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी शेरशाह की टीम ने लोविश के 23 रनों की नाबाद पारी की बदौलत छह विकेट के नुकसान पर 77 रन बनाये. 14 ओवर के मैच में ओपनिंग करने उतरे टीम के ओपनर प्रिंस (14 रन) और राहुल (09 रन) ने शानदार शुरुआत की. लेकिन, डेंजर के गेंदबाज सतीश की गेंद पर छक्के जड़ने के चक्कर में राहुल ने आसान कैच देकर अपना विकेट गंवा दिया. दोनों बल्लेबाजों के बीच 23 रनों की साझेदारी हुई. इनके बाद बल्लेबाजी करने उतरे प्रितम ने टीम के स्कोर पर महज तीन रन जोड़े और सतीश की गेंद पर पगबाधा हो पवेलियन लौट गये. इसके बाद उतरे लोविश ने स्कोर बोर्ड को आगे बढ़ाया, जिनका कुछ देर तक हामिद ने साथ दिया. हामिद 10 रनों के अपने निजी स्कोर पर रनआउट का शिकार हुए. 78 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी डेंजर की टीम नौ ओवर में 53 रन बनाकर ऑलआउट हो गयी. टीम की ओर से विक्की ने सर्वाधिक 14 रन बनाये. इनके अलावा अनुज ने 14 रनों की पारी खेली. इसके बाद आये कोई भी बल्लेबाज 10 अंक का आंकड़ा नहीं पार कर पाये. शेरशाह की ओर से लोविश ने शानदार गेंदबाजी करते हुए दो ओवरों में पांच रन देकर चार विकेट अपने नाम किये. इसके लिए लोविश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया. वहीं दूसरे मैच में महादेव क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 14 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 100 रन बनाये. टीम की ओर से सबसे अधिक रन तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे अभिषेक ने बनाये. इन्होंने 22 गेंदों पर 37 रन बनाये. इस दौरान इन्होंने पांच गेंदों पर पांच चौके जड़ने का रिकॉर्ड बनाया. जीत के लिए 101 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी अलफतेह की टीम 14 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 91 रन ही बना सकी और मैच 10 रनों से गंवा दिया. टीम की ओर से ओपनिंग बल्लेबाज सोल्जर ने 24 रनों का योगदान दिया. वहीं तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे कासीफ ने 34 रन बनाये, लेकिन टीम को जीत नहीं दिला पाये. मैच का सफल संचालन अंपायर धर्मेंद्र कुमार, प्रशांत केसरी, अभिनंदन व उपेंद्र यादव ने किया. वहीं संतोष कुमार ओझा व मंटू पाठक ने कमेंट्री की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें