24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

MS Dhoni ने भी कई बार मिस किए हैं आसान कैच और स्टम्पिंग….देखें ये वीडियो

एमएस धोनी भारत के सबसे सफल कप्तान और विकेटकीपर के नाम से भी जाने जाते हैं. वहीं आपको बता दें, कई बार एमएस धोनी ने कई आसान कैच और स्टम्पिंग को मिस भी किया है. चलिए देखते हैं एक वीडियो जिसमें एमएस धोनी एक आसान सा स्टम्पिंग मिस कर गए और स्मिथ आउट होने से बच गए.

भारत में सभी के अपर अभी क्रिकेट का फीवर चढ़ा हुआ है. सभी क्रिकेट प्रेमियों की जुबान पर केवल आईपीएल 2024 (IPL 2024) सीजन का ही नाम है. इस आईपीएल में बहुत कुछ खास देखने को मिल रहा है. बता दें इस बार चेन्नई की कमान जहां ऋतुराज के हाथों में हैं वहीं मुंबई इंडियंस ने साल 2023 के दिसंबर माह में हुई मिनी नीलामी में मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को अपनी टीम में शामिल कर लिया है. साथ ही टीम की कमान भी हार्दिक को सौंप दी गई है. वहि बात करें सब के चहेते खिलाड़ी एमएस धोनी की तो, एमएस धोनी (MS Dhoni) भी इस बार अपने पुराने लुक में नजर आ रहे हैं. एमएस धोनी ने वापस से अपने बालों को लंबा कर लिया है और वह वहीं अंदाज में बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग भी कर रहे हैं. एमएस धोनी भारत के सबसे सफल कप्तान और विकेटकीपर के नाम से भी जाने जाते हैं. उनके नाम सबसे तेज स्टंपिंग का भी रिकॉर्ड है. जिसे तोड़ना लगभग नामुमकिन है. वहीं आपको बता दें, कई बार एमएस धोनी ने कई आसान कैच और स्टम्पिंग को मिस भी किया है. चलिए देखते हैं एक वीडियो जिसमें एमएस धोनी एक आसान सा स्टम्पिंग मिस कर गए और स्मिथ आउट होने से बच गए.

बाल-बाल बचे स्मिथ

वीडियो आईपीएल (IPL)की ही है. जिसमें चेन्नई और राजस्थान के बीच मैच खेला जा रहा है. विडिओ में साफ तौर पर देखने को मिल रहा है कि रैना गेंदबाजी कर रहे हैं वहीं स्मिथ उनकी गेंद को आगे बढ़कर खेलने का प्रयास कर रहे हैं. मगर वह सुरेश रैना की गेंद को नहीं खेल पाते हैं और गेंद सीधे एमएस धोनी के दस्ताने से टकराई और उनके हाथों से छटक जाती है. जिसके बाद एमएस धोनी स्टंप करने से चूक जाते हैं.

https://www.facebook.com/reel/778228233877778

IPL 2024: धोनी ने पहली ही गेंद पर जड़ा चौका

पहली ही गेंद पर एमएस धोनी ने मुकेश कुमार को चौका लगाया और फिर लगातार बड़े हिट लगाए. हालांकि सीएसके 20 रनों से मैच हार गई, लेकिन धोनी ने सुनिश्चित किया कि दर्शकों का अपनी आतिशबाजी से भरपूर मनोरंजन करेंगे. इसके बाद धोनी का एक 10 साल पुराना ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. इस पोस्ट में धोनी ने लिखा था कि मैच कोई भी टीम जीते, मेरा काम दर्शकों का मनोरंजन करना है. दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया.

IPL 2024: दिल्ली के हाथो चेन्नई को मिली सीजन की पहली हार

चेन्नई (CSK)को जीत के लिए 20 ओवर में 192 रनों की जरूरत थी, लेकिन टीम 20 रन से पिछड़ गई. सीएसके की शुरुआत बेहद खराब रही. दोनों सलामी बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ और रचिन रवींद्र पावर प्ले में ही आउट हो गए. अजिंक्य रहाणे ने एक बार फिर भरोसेमंद पारी खेली. उन्होंने टीम के लिए 30 गेंद पर 45 रन बनाए. डेरिल मिचेल के बल्ले से भी 34 रन निकले. शिवम दुबे कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए और 17 गेंद पर 18 रन बनाकर आउट हुए. रवींद्र जडेजा और एमएस धोनी ने अंत तक लक्ष्य तक पहुंचने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें