28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाइक व वाहन की टक्कर में दो युवकों की मौत

दो दोस्त साथ-साथ पले-बड़े, एक साथ खेले-कूदे और नौकरी भी एक ही कंपनी में मिली. लेकिन किसे पता था कि दोनों आखिरी सांस भी एक साथ ही लेंगे.

-साथ पले-बढ़े, एक ही जगह नौकरी की और अंतिम सांस भी एकसाथ ली

अशोकनगर. दो दोस्त साथ-साथ पले-बड़े, एक साथ खेले-कूदे और नौकरी भी एक ही कंपनी में मिली. लेकिन किसे पता था कि दोनों आखिरी सांस भी एक साथ ही लेंगे. रविवार को हुए एक सड़क हादसे में दोनों की मौत हो गयी. यह दुर्घटना अशोकनगर थाना क्षेत्र के खोशदेलपुर इलाके में जेसोर रोड पर हुई. मृतकों की पहचान मानिकतला निवासी अपूर्वा विश्वास (22) और कंचनपल्ली निवासी असीम (23) के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, दोनों दोस्त एक व्यक्ति के दाह संस्कार में शामिल होने श्मशान घाट गये थे. वहां से दोनों बाइक से घर लौट रहे थे. अपूर्व बाइक चला रहा था. जेसोर रोड पर उनकी बाइक और मुर्गी लदे एक वाहन के बीच भिड़ंत हो गयी. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बारासात जिला अस्पताल ले गयी, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. अपूर्वा के परिवार में माता, पिता और एक भाई हैं. पिता राजमिस्त्री हैं. घर वालों का कहना है कि खोशडेलपुर इलाके में ट्रैफिक कंट्रोल की कोई व्यवस्था नहीं है. कोई रेलिंग नहीं. नतीजा यह है कि यहां गाड़ियां तेज रफ्तार से दौड़ती हैं. इस कारण ही यहां अक्सर दुर्घटनाएं होती हैं. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने एक बार फिर जेसोर रोड को चौड़ा करने की मांग की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें