27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ज्योति अग्रवाल हत्याकांड का मुख्य शूटर विशाल चाईबासा से गिरफ्तार, पिस्तौल बरामद

जमशेदपुर के बहुचर्चित ज्योति अग्रवाल हत्याकांड के मुख्य शूटर विशाल को पुलिस ने चाईबासा से गिरफ्तार कर लिया है. वह बुधवार को सरेंडर करने की तैयारी कर रहा था.

जमशेदपुर के सोनारी आस्था हाई टेक निवासी ज्योति अग्रवाल की हत्या का मास्टर माइंट विशाल कुमार को पुलिस ने बुधवार को चाईबासा से गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त पिस्तौल भी बरामद किया है.

विशाल के एक साथी को भी पुलिस ने हिरासत में लिया

पुलिस ने विशाल के साथ उसके एक साथी को भी हिरासत में लिया है. विशाल बागुनहातु का रहने वाला है. वह पूर्व में सिदगोड़ा थाना में निजी चालक था. उसके बाद वह सीतारामडेरा थाना में निजी चालक का काम कर रहा था.

विशाल ने रवि अग्रवाल से पिस्तौल खरीदने के लिए लिये 3 लाख रुपए

जानकारी के अनुसार, विशाल कुमार ने ही तीन लाख रुपये पिस्तौल खरीदने के लिए रवि अग्रवाल से लिया था. उसके बाद उसने रोहित कुमार दुबे और पंकज कुमार साहनी को ज्योति की हत्या की योजना में शामिल किया. पूछताछ में विशाल ने स्वीकार किया कि ज्योति अग्रवाल की हत्या में वह शामिल था.

चालक मुकेश मिश्रा ने विशाल को रवि अग्रवाल से मिलवाया

रवि अग्रवाल के पूर्व चालक मुकेश मिश्रा ने उसे रवि अग्रवाल से मिलवाया था. इसके बाद 16 लाख में ज्योति की हत्या का सौदा हुआ था. वारदात को अंजाम देने के बाद वह झारखंड छोड़कर पश्चिम बंगाल भाग गया था. बुधवार को वह कोर्ट में सरेंडर करने की तैयारी में था. लेकिन इस बीच चांडिल थाना की पुलिस ने विशाल कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

Also Read : जमशेदपुर ज्योति हत्याकांड : ससुर ने दामाद पर ही दर्ज कराया हत्या का केस

ज्योति हत्याकांड में पहले ही 4 लोग जा चुके हैं जेल

पुलिस इस मामले में मृतका के पति व हत्याकांड के साजिशकर्ता रवि अग्रवाल समेत उसके निजी चालक मुकेश मिश्रा के अलावा शूटर रोहित कुमार दूबे और पंकज कुमार साहनी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

29 मार्च को कांदरबेड़ा में हुई थी ज्योति अग्रवाल की हत्या

उल्लेखनीय है कि गत 29 मार्च को चांडिल थाना अंतर्गत कांदरबेड़ा में प्लाई कारोबारी रवि अग्रवाल की पत्नी ज्योति अग्रवाल की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. ज्योति अग्रवाल अपने दोनों जुड़वां बच्चे और पति रवि अग्रवाल के साथ मिनी पंजाब होटल से खाना खाकर वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान वारदात हुई.

Also Read : ज्योति अग्रवाल हत्याकांड का झारखंड पुलिस ने किया खुलासा, रास्ते से हटाने के लिए पति रवि अग्रवाल ने ही शूटरों से करायी थी हत्या

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें