20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फ्लाइंग स्क्वॉयड ने बिना नंबर प्लेट की बाइक से 20 लाख रुपये किये जब्त, युवक हिरासत में

लोकसभा चुनाव को लेकर वाहन जांच के दौरान पुलिस ने एक बाइक की डिक्की से 20 लाख रुपये जब्त किये. बुधवार को मीरगंज थाना क्षेत्र के सवरेजी मोड़ के पास पुलिस और वज्र टीम ने कार्रवाई की है.

गोपालगंज. लोकसभा चुनाव को लेकर वाहन जांच के दौरान पुलिस ने एक बाइक की डिक्की से 20 लाख रुपये जब्त किये. बुधवार को मीरगंज थाना क्षेत्र के सवरेजी मोड़ के पास पुलिस और वज्र टीम ने कार्रवाई की है. वहीं, बाइक सवार युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. आदर्श आचार संहिता लगने के बाद पुलिस की अब तक के सबसे बड़ी कैश रिकवरी की कार्रवाई मानी जा रही है. एसडीपीओ हथुआ आनंद मोहन गुप्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था. जांच के दौरान बिना नंबर प्लेट की एक बाइक को पुलिस ने रोककर तलाशी ली. उसकी डिक्की से पांच-पांच सौ नोटों के बंडल मिले. पुलिस ने कैश को थाना लाकर गिनती की तो कुल 20 लाख रुपये पाये गये. तत्काल कैश को जब्त कर इसकी सूचना चुनाव आयोग के व्यय कोषांग को दी गयी. एसडीपीओ ने बताया कि यह कैश भोरे थाना क्षेत्र से ले जाया जा रहा था, जिसे सीवान में डिलीवरी देनी थी. पूछताछ के दौरान युवक से संतोषजनक जवाब नहीं मिला. इसके बाद चुनाव आयोग के अधिकारियों को इसकी सूचना दी गयी. युवक ने बताया कि कंस्ट्रक्शन कंपनी का पैसा है. करीब 20 लाख रुपये होने की वजह से इसकी जांच के लिए आयकर विभाग को भी सूचित किया गया है. आचार संहिता लागू होने के बाद कैश बरामदगी की चौथी कार्रवाई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें