26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लालू की बेटी रोहिणी का रोड शो में फूलों से स्वागत

सारण संसदीय क्षेत्र की महागठबंधन प्रयाशी रोहिणी आचार्या का रोड शो में स्वागत किया गया.

छपरा. सांसद प्रत्याशी आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र सारण में चुनाव प्रचार का रोड शो करते छपरा से कृष्णा चौक, तुजारपुर, पटेढ़ा पहुंची, जहां पूर्व मंत्री जितेंद्र कुमार राय व राजद कार्यकर्ता ललित यादव, अमित कुमार, अनिरुद्ध राय सहित हजारों राजद कार्यकर्ताओं ने रोड शो में जगह-जगह फूल माला पहना कर रोहिणी का स्वागत किया. रोहिणी ने गढ़देवी मंदिर पटेढ़ा में पूजा-अर्चना कर सारण की जनता का धन्यवाद किया. मढ़ौरा संवाददाता के अनुसार महागठबंधन प्रत्याशी डॉ रोहिणी आचार्या ने बुधवार को मढ़ौरा में रोड शो किया. इस दौरान मढ़ौरा विधानसभा क्षेत्र के कृष्णा चौक, खैरा, पटेढ़ा, जगदीशपुर, इसरौली, मिर्जापुर, तेजपुरवां, शिवगंज, शिल्हौड़ी, अंबेडकर चौक, मढ़ौरा बाजार, गढ़देवी चौक, कर्णपुरा, नौतन आदि स्थानों पर कार्यकता व अन्य ने जोरदार तरीके से राजद उम्मीदवार का स्वागत किया. कृष्णा चौक पर मुखिया ललित प्रसाद यादव उर्फ लाली यादव, पटेढ़ा गढ़देवी पर मुखिया अमित कुमार, शिल्हौड़ी में व्यवसायी और लालू परिवार के करीबी अशोक प्रसाद, आनंद राय के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने जेसीबी से पुष्प वर्षा की. मिर्जापुर में मुखिया प्रतिनिधि कमलेश प्रसाद, मढ़ौरा बाजार में शोभी राय, गढ़देवी चौक और कर्णपुरा में मुखिया प्रतिनिधि अमित राय, राजद अध्यक्ष उपेंद्र मांझी के नेतृत्व में ढोल-बाजे, सिंघा, बैंड और फूल, माला से डॉ रोहणी आचार्या का स्वागत किया गया.

रोहिणी ने किडनी देकर बेटी का फर्ज निभाया अब करेंगी जनता की सेवा :

सारण लोकसभा की राजद प्रत्याशी डॉ रोहिणी आचार्या के रोड शो के दूसरे दिन पार्टी नेता सुनील राय ने सांढा के चनचौरा तेनुआ में स्वागत किया. उसके बाद उन्होंने डॉ रोहिणी को छपरा की जनता से जनसंपर्क कराया. इस दौरान उन्होंने कहा कि डॉ रोहिणी ने अपने पिता को किडनी देकर बेटी का फर्ज अदा किया. अब पिता की कर्मस्थली सारण की जनता की सेवा के लिए आयी हैं. उन्हें लोगों का अपार प्यार और समर्थन प्राप्त हो रहा है. उनके रोड शो में उमड़ने वाली भीड़ ने अभी से इशारा कर दिया है कि यहां के चुनाव परिणाम की क्या तस्वीर होगी. श्री राय ने दावा किया कि सारण की जनता डॉ रोहिणी को जहां अपार बहुमत से विजय दिलायेगी. वहीं लालू-तेजस्वी के नेतृत्व में बिहार से एनडीए का सूपड़ा- साफ हो जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें