28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आइआइएम रांची का 13वां दीक्षांत समारोह छह अप्रैल को

आइआइएम रांची का 13वां दीक्षांत समारोह छह अप्रैल को होगा. संस्थान के स्वामी विवेकानंद सभागार में विभिन्न कोर्स में शामिल कुल 400 विद्यार्थियों को डिग्री दी जायेगी.

रांची. आइआइएम रांची का 13वां दीक्षांत समारोह छह अप्रैल को होगा. संस्थान के स्वामी विवेकानंद सभागार में विभिन्न कोर्स में शामिल कुल 400 विद्यार्थियों को डिग्री दी जायेगी. सत्र 2022-24 में शामिल एमबीए प्रोग्राम के 223, एमबीए-ह्यूमन रिसोर्स के 69, एमबीए-बिजनेस एनालिटिक्स के 48, एग्जीक्यूटिव एमबीए में शामिल 52, पीएचडी के 05 और पीएचडी एग्जीक्यूटिव के 03 शोधार्थी को डिग्री सौंपी जायेगी. दीक्षांत समारोह में टाटा प्ले के मैनेजिंग डायरेक्टर (एमडी) सह चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर (सीइओ) हरित नागपाल बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे. इनके हाथों विभिन्न संकाय के टॉपर विद्यार्थियों को गोल्ड व सिल्वर मेडल से सम्मानित किया जायेगा. इसके अलावा दीक्षांत समारोह में बतौर विशिष्ट अतिथि आइआइएम रांची के बोर्ड ऑफ गवर्नर के चेयरमैन प्रवीण शंकर पांडेया समेत अन्य शामिल होंगे.

एमबीए के छात्र को मिला 37.8 लाख का पैकेज

संस्था ने सत्र 2022-24 के एमबीए संकाय का फाइनल प्लेसमेंट रिकॉर्ड जारी कर दिया है. बीते वर्ष की तुलना में इस सत्र के विद्यार्थियों का औसत वार्षिक पैकेज नौ फीसदी बढ़ा है. एमबीए प्रोग्राम में शामिल एक छात्र ने सर्वाधिक 37.8 लाख रुपये का वार्षिक पैकेज हासिल किया है. सत्र के शीर्ष 25 फीसदी विद्यार्थियों को औसतन 24.5 लाख रुपये का पैकेज मिला है. वहीं, अन्य विद्यार्थी औसतन 19.8 लाख रुपये का वार्षिक पैकेज हासिल करने में सफल रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें