25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Gourav Vallabh: ‘सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकता’, यह कहते हुए गौरव वल्लभ ने कांग्रेस के सभी पदों से दिया इस्तीफा

Gourav Vallabh : कांग्रेस को जोरदार झटका गौरव वल्लभ ने दिया है. उन्होंने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है.

Gourav Vallabh: कांग्रेस पार्टी को एक और झटका गौरव वल्लभ ने दिया है जो मुखर होकर हर मंच पर पार्टी की बात रखते नजर आते थे. जानकारी के अनुसार उन्होंने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. आपको बता दें कि बुधवार को अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया.

क्या बताया गौरव वल्लभ ने इस्तीफे का कारण

अपने इस्तीफे की जानकारी गौरव वल्लभ ने सोशल मीडिया पर दी. उन्होंने ‘एक्स’ पर गुरुवार सुबह लिखा कि कांग्रेस पार्टी दिशाहीन हो गई है और आगे बढ़ रही है. मैं उसमें मैं खुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा हूं. उन्होंने आगे कहा कि मैं सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता हूं. इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा देता हूं.

Also Read : Lok Sabha Election 2024: बॉक्सर विजेंदर सिंह बीजेपी में शामिल, कांग्रेस को लगा जोर का झटका

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को लिखे पत्र में गौरव वल्लभ ने कहा कि कांग्रेस से इस्तीफा देते हुए मन दुखी है. मैंने कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ली. पार्टी ने मुझे प्रवक्ता भी बनाया. मैने पार्टी का स्टैंड हर मार्चे पर रखा, लेकिन अब पार्टी के स्टैंड से खुद को असहज महसूस कर रहा हूं. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के पहले कई दिग्गज नेता कांग्रेस पार्टी का दामन छोड़ चुके हैं.

राम मंदिर का भी जिक्र है पत्र में

कांग्रेस अध्यक्ष को लिखे पत्र में गौरव वल्लभ ने राम मंदिर का भी जिक्र किया. उन्होंने लिखा कि अयोध्या में प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा में कांग्रेस पार्टी के स्टैंड से मैं क्षुब्ध हूं. आगे उन्होंने लिखा कि मैं जन्म से हिंदू हूं जबकि कर्म से शिक्षक हूं. पार्टी के इस स्टैंड ने मुझे हमेशा असहज किया. मैं इस स्टैंड से परेशान था. कांग्रेस पार्टी और गठबंधन से जुड़े कई लोग सनातन के विरोध में बोलते हैं और पार्टी का उसपर चुप रहना, उसे मौन स्वीकृति देने की तरह है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें