29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Lok Sabha Election 2024: PM नरेंद्र मोदी जमुई में ही क्यों कर रहे पहली चुनावी सभा, देखिए वीडियो…

Lok Sabha Election 2024 बिहार में बीजेपी 17 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. जबकि 16 सीटों जदयू बिहार में लोकसभा का चुनाव लड़ रही है. जबकि जीतन राम मांझी की पार्टी हम एक और उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी एक सीट पर चुनाव लड़ रही है. लोजपा (रामविलास) पांच सीटों पर चुनाव लड़ रही है.

Lok Sabha Election 2024 प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज बिहार के जमुई में अपनी पहली चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. लोकसभा चुनाव के पहले चरण में यहां मतदान होना है. इसके अतिरिक्त बिहार में तीन अन्य लोकसभा क्षेत्र औरंगाबाद, गया और नवादा में भी पहले फेज में चुनाव होना है. पहले चरण में बीजेपी औरंगाबाद से चुनाव लड़ रही है. पीएम मोदी जहां निर्वाचन आयोग की ओर से लोकसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा करने से एक सप्ताह पहले एक रैली कर चुके हैं. पीएम नरेंद्र मोदी नवादा में प्रधानमंत्री रविवार को एक रैली को संबोधित करेंगे. बताते चलें कि गया से हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी चुनाव लड़ रहे हैं. बीजेपी बिहार में 17 सीटों पर चुनाव वड़ रही है. देखिए वीडियो पीएम नरेंद्र मोदी ने क्यों जमुई से ही अपनी पहली चुनावी सभा की..

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें