23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आइआइएम बोधगया में व्यवसाय के विभिन्न आयामों पर बिजनेस लीडर्स बांट रहे अनुभव

आइआइएम बोधगया 24वें ग्लोबल इंस्टीट्यूट ऑफ फ्लेक्सिबल सिस्टम्स मैनेजमेंट (जीआइएफटी) सम्मेलन की मेजबानी कर रहा है. यह कार्यक्रम में में चार से छह अप्रैल तक चलेगा.

बोधगया. आइआइएम बोधगया 24वें ग्लोबल इंस्टीट्यूट ऑफ फ्लेक्सिबल सिस्टम्स मैनेजमेंट (जीआइएफटी) सम्मेलन की मेजबानी कर रहा है. यह कार्यक्रम में में चार से छह अप्रैल तक चलेगा. आइआइएम के पीआर सेल ने बताया कि कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र में निदेशक प्रो विनीता एस सहाय के साथ-साथ गिफ्ट सोसाइटी के संस्थापक प्रो सुशील, अध्यक्ष प्रो वीके गुप्ता सहित अन्य अतिथि वक्ता शामिल रहे. इसके अलावा आइआइएम बेंगलुरु के प्रो नरेंद्र एम अग्रवाल, पीडब्ल्यूसी इंडिया के कार्यकारी निदेशक डॉ अर्नब मित्रा, टेक महिंद्रा के वाइस प्रेजिडेंट एवं हेड ऑफ बिजनेस मार्केटिंग डॉ स्वामीनाथन मणि सहित इन्वेस्ट इंडिया के असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट अनघ सिंह की भी मौजूदगी रही. टेक महिंद्रा के वाइस प्रेजिडेंट एवं हेड ऑफ बिजनेस मार्केटिंग डॉ मणि ने अपने भाषण के दौरान उन महत्वपूर्ण बिंदुओं पर प्रकाश डाला जब व्यवसाय में जोखिम अधिक हों. वहीं प्रो सुशील ने फ्लेक्सिबल सिस्टम्स के महत्व पर चर्चा की और इसके लाभों को रेखांकित किया. सम्मेलन में उद्यमिता, केस लेखन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस और कॉर्पोरेट ट्रेनिंग के साथ-साथ कंसल्टिंग जैसे विषयों पर भी कार्यशालाओं होगी. उद्योग जगत के लीडर्स और विशेषज्ञ जिनमें अय्यर इडली के संस्थापक कृष्णन महादेवन, गोवामाइल्स के संस्थापक उत्कर्ष दाभाड़े, एचवाइआरजीपीटी के संस्थापक देबी कर, होमी लैब के संस्थापक एवं सीइओ सृजन सिंह, एमएएचइ के प्रो-वाइस चांसलर प्रो मधु वीरराघवन, आइआइएम बेंगलुरु के सहायक प्रोफेसर नरेंद्र एम अग्रवाल, आइआइएम अहमदाबाद के डीन, एलुमनाई एंड एक्सटर्नल रिलेशन्स प्रो सुनील माहेश्वरी जैसी हस्तियां भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें