20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बैंक कर्मी की पिटाई मामले में अदालत ने संज्ञान लिया

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में दायर परिवाद संख्या 14/2024 के मामले में सदर थाना में कार्यरत एएसआइ नागेश्वर महतो और थाना के मुंशी चिंटू कुमार पर संज्ञान लिया है.

लातेहार.

मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में दायर परिवाद संख्या 14/2024 के मामले में सदर थाना में कार्यरत एएसआइ नागेश्वर महतो और थाना के मुंशी चिंटू कुमार पर संज्ञान लिया है. मामला तीन जनवरी 2024 को शहर के थाना चौक पर हेलमेट चेकिंग के दौरान बैंक कर्मी प्रशांत उपाध्याय की पुलिस द्वारा बेरहमी से पिटाई करने से जुड़ा हुआ है. इस मामले की शिकायत बैंक कर्मी के परिजनोें ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में की थी. जिस पर न्यायालय द्वारा संज्ञान लिया गया है. ज्ञात हो कि जनवरी माह में पुलिस द्वारा जिले में सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. तीन जनवरी को शहर के थाना चौक के समीप वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी बीच बैंक कर्मी प्रशांत उपाध्याय अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से जा रहा था. तभी पुलिस ने दाेनों को रोक लिया और हेलमेट नहीं पहनने पर प्रशांत की पुलिस ने बेरहमी से पिटाई कर दी थी. इसके बाद पुलिस ने प्रशांत को चार घंटे तक हाजत में बंद कर दिया था. बाद में रात लगभग 11 बजे प्रशांत को छोड़ा था. उसके बाद परिजन उन्हें लेकर सदर अस्पताल पहुंचे थे. जहां प्राथमिक इलाज के बाद प्रशांत को रिम्स रेफर कर दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें