20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुलिस के लिये गुत्थी बना तिहरा हत्याकांड

खंड के आरा-चमातू गांव अंतर्गत तिलैयाटांड़ टोला निवासी सीसीएल कर्मी विनोद उरांव, उनके पुत्र अंकित कुमार व पुत्री प्रिया कुमारी का शव बुधवार शाम एक तालाब में बरामद होने के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया.

बालूमाथ.

प्रखंड के आरा-चमातू गांव अंतर्गत तिलैयाटांड़ टोला निवासी सीसीएल कर्मी विनोद उरांव, उनके पुत्र अंकित कुमार व पुत्री प्रिया कुमारी का शव बुधवार शाम एक तालाब में बरामद होने के बाद से पूरे गांव में मातम पसर गया. गुरुवार को टोला के किसी घर में चूल्हा नहीं जला. यह ट्रिपल हत्याकांड पुलिस के लिये गुत्थी बन गया है. समाचार लिखे जाने तक पुलिस को किसी प्रकार की सफलता नहीं मिली है. बालूमाथ थाना में कांड संख्या 43/24 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

एक साथ जली तीन चिताएं

पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को परिजनों के हवाले कर दिया. दोपहर में एक ही चिता पर पिता, पुत्र व पुत्री के शव का अंतिम संस्कार किया गया. ग्रामीणों ने बताया कि विनोद उरांव की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. वो अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा दिलाना चाहते थे. इसी वजह से उन्होंने मैक्लुस्कीगंज स्थित डॉन बास्को स्कूल में बच्चों का नामांकन कराया था, पर बच्चे वहां एक दिन भी नहीं पढ़ पाये.

परिजनों ने की सीबीआई जांच की मांग

परिजनों ने ट्रिपल हत्याकांड की जांच सीबीआइ से कराने की मांग की है. साथ ही दोषियों को फांसी की सजा देने की बात कही है. मृतक की पत्नी गुड्डी देवी बार-बार कह रही थी कि अब वो किसके भरोसे रहेगी. मृतक के पिता करमा उरांव ने बताया कि सीसीएल में उसकी चार एकड़ जमीन गयी थी. इसके एवज में उसके दोनों पुत्र विनोद उरांव व मनोज उरांव की चार माह पहले ही सीसीएल में नौकरी हुई थी. वह प्रतिदिन डकरा आना-जाना करता था.

क्या कहती है पुलिसथाना प्रभारी विक्रांत उपाध्याय ने कहा कि मृतक के पिता करमा उरांव के आवेदन पर मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एसडीपीओ आशुतोष कुमार सत्यम ने कहा कि घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से काफी कुछ खुलासा होगा. शीघ्र ही घटना का उद्भेदन कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें