27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सामूहिक दुष्कर्म के बाद नाबालिग लड़की को होटल में बेचने की कोशिश

थाना क्षेत्र के एक गांव से एक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर अपहरण कर जयपुर ले जाने तथा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद होटल में बेचने की योजना से संबंधित एक प्राथमिकी स्थानीय थाना में लड़की के पिता की शिकायत पर दर्ज की गयी है.

पुपरी. थाना क्षेत्र के एक गांव से एक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर अपहरण कर जयपुर ले जाने तथा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद होटल में बेचने की योजना से संबंधित एक प्राथमिकी स्थानीय थाना में लड़की के पिता की शिकायत पर दर्ज की गयी है. जिसमें थाना क्षेत्र के कुशैल गांव निवासी भोला कुमार, प्रहलाद राय, शत्रुघ्न राय व नगीना देवी समेत अन्य को नामजद आरोपी बनाया गया है. प्राथमिकी के अनुसार, आरोपी द्वारा एक मत होकर नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर अपहरण कर लिया गया. अपहरण करने के बाद जयपुर ले गया, जहां आरोपियों द्वारा सामूहिक रूप से दुष्कर्म करने के बाद किसी होटल में बेचने की योजना बना रहे थे. जिसे पुत्री सुन ली. तब किसी प्रकार जान बचाकर घर आयी और घटना के संबंध में जानकारी दी. हमलोग लोकलाज के चलते इसकी शिकायत कहीं नहीं किए थे. लड़की के आने के बाद आरोपियों द्वारा मेरे घर बार-बार फोन कर लड़की के अश्लील फोटो को वायरल करने मारपीट कर जान से मार देने व पुनः लड़की का अपहरण कर होटल में बेच देने समेत अन्य धमकी दी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें