28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सुरसंड में सेवानिवृत्त शिक्षक के घर से 10 लाख की संपत्ति लूटी

नकाबपोश अपराधियों ने बुधवार की रात थाना क्षेत्र के मकुनहिया गांव के वार्ड नंबर दो में सेवानिवृत्त शिक्षक के घर पर धावा बोलकर करीब 10 लाख की संपत्ति लूट ली.

सुरसंड. नकाबपोश अपराधियों ने बुधवार की रात थाना क्षेत्र के मकुनहिया गांव के वार्ड नंबर दो में सेवानिवृत्त शिक्षक के घर पर धावा बोलकर करीब 10 लाख की संपत्ति लूट ली. वहीं, गृहस्वामी वयोवृद्ध शिक्षक पंडित कालिकांत झा को चाकू से प्रहार कर गंभीर रुप से जख्मी कर दिया. पुलिस द्वारा उनका इलाज सीएचसी में कराया गया. गृहस्वामी ने बताया कि तीन नकाबपोश अपराधी मुख्य ग्रिल का ताला तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर गया. तत्पश्चात गृहस्वामी को मारपीट करने के बाद चाकू से वार कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. अपराधियों ने घर में रखा गोदरेज, ट्रंक, बक्सा व पलंग का बॉक्स तोड़कर सोने का टीका, नथिया, दो चेन, एक दर्जन अंगूठी व एक दर्जन हनुमानी, कीमती साड़ियां, बच्चों के उपनयन में मिले उपहार व छह हजार नकद समेत करीब 10 लाख रुपये की संपत्ति लूट ली. घटना की रात गृहस्वामी अपने घर पर अकेले थे. उनका सीतामढ़ी में भी आवास है. जहां से वे रबी फसल की कटनी करवाने अपने घर मकुनहिया आए थे. उनका बड़ा पुत्र वागीश चंद्र झा जौहरीमल हाइस्कूल बैरगनिया में शिक्षक हैं. दूसरा पुत्र मनीष चंद्र झा सीतामढ़ी में ज्योतिषी का कार्य करते हैं. जबकि तीसरा पुत्र प्रभास चंद्र झा सहरसा में शिक्षक हैं. दो पुत्र व तीनों पुत्रवधु समेत पूरा परिवार सीतामढ़ी स्थित आवास पर ही रहते हैं. सूचना मिलते ही पुपरी एसडीपीओ अतनु दत्ता, पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर एस अरशद नौमान, थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पांडेय व प्रशिक्षु पुअनि राजेश कुमार साह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की. एसडीपीओ ने बताया कि गृहस्वामी से घटना की जानकारी ली गयी है. मामले की जांच की जा रही है. घटना का उद्भेदन कर अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें