20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पिकअप की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार रिटायर फौजी की घटनास्थल पर हुई मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र के नासरीगंज सकडी स्टेट हाइवे पर बरूही बाजार में अनियंत्रित पिकअप की चपेट में आने के कारण मोटरसाइकिल सवार रिटायर फौजी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जिसके बाद कुछ समय के लिए अफरातफरी के माहौल कायम हो गया.

सहार.

स्थानीय थाना क्षेत्र के नासरीगंज सकडी स्टेट हाइवे पर बरूही बाजार में अनियंत्रित पिकअप की चपेट में आने के कारण मोटरसाइकिल सवार रिटायर फौजी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जिसके बाद कुछ समय के लिए अफरातफरी के माहौल कायम हो गया. वहीं चालक पिकअप लेकर घटनास्थल से फरार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार सहार थाना क्षेत्र के बजरेयां निवासी स्व बच्चू साह के लगभग 72 वर्षीय पुत्र रिटायर फौजी जनेश्वर साह गुरुवार की देर शाम बरूही से अपने गांव मोटरसाइकिल से जा रहे थे उसी दौरान लगभग 7:00 शाम में विपरीत दिशा से आ रही पिकअप की चपेट में आ गये, जहां घटनास्थल पर ही जनेश्वर साह की मौत हो गयी. वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम की स्थिति उत्पन्न हो गयी तथा ग्रामीण चालक की गिरफ्तारी एवं मुआवजा की मांग को लेकर सड़क पर उतर गया. जहां घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस के द्वारा ग्रामीणों को समझाया बुझाया गया, लेकिन ग्रामीण घटनास्थल पर वरीय पदाधिकारी को बुलाने तथा पीड़ित परिवारको 10 लाख मुआवजा, सरकारी नौकरी एवं अन्य सरकारी सुविधा मुहैया कराने की मांग कर रहे है. जहां घटनास्थल पर अंचलाधिकारी राकेश शर्मा, अगिआंव सर्किल इंस्पेक्टर अनिल कुमार पहुंचकर ग्रामीण को समझने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अडे हुए हैं जिसके कारण न्यूज संकलन के समय तक यातायात बाधित थी. वहीं सूत्रों के माने अरवल पुलिस के द्वारा पिकअप को पकड़ने की सूचना मिल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें