20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

परसुडीह : भाजपा नेत्री के घर में घूस कर मोबाइल और आभूषण की चोरी, किरायेदार हिरासत में

परसुडीह : भाजपा नेत्री के घर में घूस कर मोबाइल और गहना की चोरी, किरायेदार हिरासत में

वरीय संवाददाता, जमशेदपुर

परसुडीह थानांतर्गत हलुदबनी निवासी भाजपा परसुडीह महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष मीठू मुखर्जी के घर से मोबाइल और चांदी के गहनों की चोरी हो गयी है. इस मामले में मीठू मुखर्जी ने अपने ही किरायेदार पर शक जाहिर किया है. पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है. घटना मंगलवार की है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार मीठू मुखर्जी अपने बेटे के साथ बाजार गयी थी. वापस आने पर उसने देखा कि उनके किरायेदार दो युवक के साथ भाग रहा है. घर जाकर देखा, तो मकान में रखा हुआ अलमारी खुला हुआ था. उसमें रखा हुआ मोबाइल और चांदी के गहने गायब थे. इसके बाद उन्होंने परसुडीह पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी.

कीताडीह में घर से मोबाइल की चोरी

वहीं दूसरी ओर कीताडीह के रहने वाले हरिश कुमार ने अज्ञात के खिलाफ दो मोबाइल की चोरी करने का केस दर्ज कराया है. हरिश ने बताया कि घटना तीन अप्रैल की है. घटना के दिन अज्ञात चोरों ने उनके घर से मोबाइल की चोरी कर ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें