28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

व्यवसायी से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी, केस दर्ज

लोअर बाजार थाना क्षेत्र के पत्थलकुदुआ निवासी व्यवसायी फारूख हुसैन से अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें फोन कर 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग है.

रांची़ लोअर बाजार थाना क्षेत्र के पत्थलकुदुआ निवासी व्यवसायी फारूख हुसैन से अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें फोन कर 50 लाख रुपये की रंगदारी की मांग है. रंगदारी नहीं देने पर उनके पुत्र मो साकिब को ईद के पहले जान से मारने की धमकी दी गयी है. इस संबंध में उन्होंने लोअर बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. फारूख हुसैन ने बताया कि वे गुलदस्ता गुल फैक्टरी के संचालक है़ं जबकि उनके पुत्र मो साकिब की विकास के आगे रूक्का डैम रोड में छड़, सीमेंट आदि की हिंद इंटरप्राइजेज नामक दुकान है. दो अप्रैल की रात 7:36 बजे अज्ञात मोबाइल नंबर से उन्हें फोन आया. किसी ने देहाती भाषा का इस्तेमाल करते हुए 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी और कहा कि पैसे नहीं देने पर ईद से पहले उनके पुत्र को जान से मार दिया जायेगा. इसके बाद से फारूख हुसैन का पूरा परिवार काफी भयभीत है. उन्होंने इसकी सूचना लोअर बाजार पुलिस को दी. रात होने के कारण तीन अप्रैल को उन्होंने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करायी. प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद लाेअर बाजार पुलिस धमकी देने वाले मोबाइल नंबर किसके नाम से है और फोन कहां से किया गया है, इसकी जांच कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें