22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झामुमो के विधायकों-सांसदों की बैठक आज, बनेगी जीत की रणनीति

लोकसभा चुनाव को लेकर झामुमो ने पांच अप्रैल को सीएम आवास में विधायक दल की बैठक बुलायी है. बैठक मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन, कल्पना सोरेन विधायकों के साथ चर्चा करेंगे.

रांची. झामुमो ने पांच अप्रैल को सीएम आवास में विधायक दल की बैठक बुलायी है. बैठक मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन, कल्पना सोरेन समेत सभी विधायक व राज्यसभा के सांसद भी उपस्थित रहेंगे. दिन के 11 बजे से बैठक आरंभ होगी. बैठक में विधायकों से जहां राय ली जायेगी वहीं सभी राज्य की सभी 14 लोकसभा सीटों पर जीत की रणनीति भी बनायी जायेगी. पार्टी के महासचिव विनोद पांडेय ने कहा कि विधायकों के साथ वर्तमान चुनाव व राजनीतिक हालात पर चर्चा की जायेगी. राज्य की सभी 14 सीट कैसे इंडिया गठबंधन के खाते में आये इस पर राय ली जायेगी. विधायकों की सुनी जायेगी. वहीं जीत सुनिश्चित करने के लिए किस विधायक को अपने क्षेत्र में क्या करना है, इसका टास्क भी दिया जायेगा. गौरतलब है कि झामुमो ने गुरुवार को गिरिडीह और दुमका सीट पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. इन दोनों सीटों पर वर्तमान विधायकों को ही प्रत्याशियों बनाया गया है. अब सिंहभूम, राजमहल व जमशेदपुर सीट पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा बाकी है. श्री पांडेय ने बताया कि बैठक में ही विधायकों को अलग-अलग क्षेत्रों के लिए टास्क दिया जायेगा. कौन विधायक पार्टी का काम देखेंगे, कौन प्रचार की कमान संभालेंगे. कई विधायकों को अपने क्षेत्र के अलावा पूरे लोकसभा क्षेत्र की जिम्मेवारी भी दी जायेगी. चुनाव की घोषणा होने के बाद विधायकों संग यह पहली बैठक होने जा रही है. इसके पूर्व चंपाई सोरेन सरकार गठन के समय बैठक हुई थी. श्री पांडेय ने बताया कि बैठक में सभी विधायकों को उपस्थित रहने का निर्देश दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें