27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal 4 April 2024: आज आपके कार्यक्षेत्र में उथल-पुथल के संकेत, पढ़ें मेष से मीन तक का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 5 April 2024: आज तारीख है 5 अप्रैल 2024 दिन शुक्रवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं. तो चिंता मत कीजिए. हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा,क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

Aaj Ka Rashifal 4 April 2024: मेष राशि- आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरा रहेगा. आपको अनुशासन व नियमों का ध्यान रखकर ही किसी भी कानूनी कार्य को करना होगा. आप लेन-देन के मामले में आज सावधानी बरतें. आपको किसी विपक्ष के व्यक्ति से सावधान रहना होगा.
शुभ अंक-1 शुभ रंग- हरा

वृषभ राशि- आज का दिन आपके लिए बेहद शुभ रहने वाला है. आज धन लाभ का योग है. सामाजिक दृष्टिकोण से दिन मिलाजुला रहेगा. आपके प्रशंसकों की संख्या में इजाफा होगा. परिवार के सदस्यों से आपको तालमेल कर बोलना बेहतर रहेगा. आज अपने वाणी पर संयम रखें.
शुभ अंक-7 शुभ रंग- पीला

मिथुन राशि- आज का दिन आपके लिए ऊर्जावान लगेगा. आज अपनी सहनशीलता को बढ़ाना होगा. आज आर्थिक स्थिति में सुधार का नए अवसर मिलेंगे. आप अपनी सुख सुविधाओं की चीजों पर पूरा फोकस बनाए रखें. आपको किसी वाद विवाद प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा.
शुभ अंक-6 शुभ रंग- केसरिया

कर्क राशि- आज का दिन आपके चारों ओर का वातावरण सुखमय रहेगा. धन लाभ का योग है. आपके साहस व पराक्रम में वृद्धि होगी. पिताजी से आप किसी पिछली की हुई गलती के लिए माफी मांग सकते हैं. आपको कारोबार के सिलसिले में किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है.
शुभ अंक-2 शुभ रंग- नीला

सिंह राशि- आज का दिन आपके मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा. आज आप कुछ रुके हुए कार्य पर भी पूरा जोर देंगे. आपको किसी के बातों में आकर कोई काम नहीं करनी है. परिवार के सभी सदस्य प्रसन्न रहेंगे. आप अपने व्यवहार में अनुकूलता बनाए रखें.
शुभ अंक-8 शुभ रंग- सफ़ेद

कन्या राशि- आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य पाकर आपकी काफी सारी समस्याएं हल होंगी. आपको किसी नई योजना में निवेश करने का मौका मिल सकता है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा.
शुभ अंक-4 शुभ रंग- बैंगनी

Chaiti Chhath Puja 2024: नहाय-खाय से शुरू होगा चैती छठ, उगते सूर्य को अर्घ्य देकर महापर्व का होगा समापन, जानें सबकुछ

तुला राशि- आज का दिन आपके लिए कुछ खर्चा भरा रहने वाला है. आपको कार्यक्षेत्र में किसी काम में जल्दबाजी दिखाने से बचना होगा. प्रेम जीवन जी रहे लोग आज साथी कि किसी बात से नाराज रहेंगे. आज का दिन छात्रों के लिए बेहतरीन रहने वाला रहेगा.
शुभ अंक-6 शुभ रंग- जामुनी

वृश्चिक राशि- आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा. कार्यक्षेत्र में आपको अपने अधिकारियों का विश्वास जीतना होगा. आपको अपने रीति-रिवाजों पर पूरा ध्यान देना होगा. आर्थिक मामलों में आज दिन थोड़ा कमजोर रहेगा.
शुभ अंक-9 शुभ रंग- भूरा

धनु राशि- आज का दिन कारोबार कर रहे लोगों के लिए कुछ उलझनो भरा रहेगा. परिवार के सदस्यों के सहयोग मिलने से आप किसी नई गाड़ी को अपने घर ला सकते हैं. आपको आज अपने माता- पिता की पूरी तरह सेवा करने की जरुरत रहेगी.
शुभ अंक-3 शुभ रंग- नारंगी

मकर राशि- आज आपकी धार्मिक कार्यों के प्रति आस्था बढ़ेगा. आपको अपने व्यवसाय की कुछ रुकी हुई योजनाओं को फिर से शुरू करना बेहतर रहेगा. आप किसी नई संपत्ति की प्राप्ति से प्रसन्न रहेंगे. संतान की संगति को देखकर आपको हैरानी होगी.
शुभ अंक-7 शुभ रंग- मैरून

कुंभ राशि- आज का दिन विद्यार्थियों को किसी वाद विवाद प्रतियोगिता में जीत दिलवाने के लिए रहेगा. अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे. आप अपने जीवन में अनुशासन को बनाए रखें. आपको किसी से लेनदेन नहीं करना होगा.
शुभ अंक-1 शुभ रंग- लाल

मीन राशि- आज का दिन आपके लिए किसी नई संपत्ति की खरीदारी के लिए रहेगा. आप अपने किसी करीबी से ज्यादा बातचीत ना रखें. लापरवाही से किसी कार्य को ना करें. पारिवारिक संबंधों में मजबूती देखने को मिल सकती है.
शुभ अंक-6 शुभ रंग- आसमानी

ज्योतिष संबंधित चुनिंदा सवालों के जवाब प्रकाशित किए जाएंगे
यदि आपकी कोई ज्योतिषीय, आध्यात्मिक या गूढ़ जिज्ञासा हो, तो अपनी जन्म तिथि, जन्म समय व जन्म स्थान के साथ कम शब्दों में अपना प्रश्न radheshyam.kushwaha@prabhatkhabar.in या WhatsApp No- 8109683217 पर भेजें. सब्जेक्ट लाइन में ‘प्रभात खबर डिजीटल’ जरूर लिखें. चुनिंदा सवालों के जवाब प्रभात खबर डिजीटल के धर्म सेक्शन में प्रकाशित किये जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें