27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोकसभा चुनाव 2024: झारखंड-पश्चिम बंगाल बॉर्डर पर धनबाद में एक कार से 34.74 लाख बरामद, दो लोगों से पूछताछ

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर वाहन जांच के क्रम में पुलिस को लगातार सफलता मिल रही है. इसी क्रम में शुक्रवार को झारखंड-पश्चिम बंगाल बॉर्डर पर धनबाद में एक कार से 34.74 लाख बरामद किए गए हैं. दो लोगों से पूछताछ की जा रही है

Lok Sabha Election 2024: मैथन(धनबाद)- लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर वाहन जांच अभियान तेजी से चलाया जा रहा है. खासकर बॉर्डर इलाके में पुलिस वाहन जांच को लेकर सख्ती बरत रही है. इसी क्रम में झारखंड-पश्चिम बंगाल के बॉर्डर पर धनबाद के मैथन क्षेत्र में पुलिस ने एक कार से 34.74 लाख रुपए बरामद किए. इस दौरान कार सवार दो लोगों को पुलिस मैथन ओपी लाकर पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस गाड़ियों की जांच कर रही थी. इसी दौरान सफेद रंग की कार बॉर्डर से गुजर रही थी. पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार से कैश बरामद किए गए. इसके बाद पुलिस ने पूछताछ के लिए दोनों कार सवार को मैथन ओपी लाया और इनसे जानकारी ले रही है.

दुर्गापुर से जा रहे थे हजारीबाग
झारखंड-बंगाल सीमा इंटर स्टेट बॉर्डर पर शुक्रवार की सुबह वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से 34,74,900 रुपए बरामद किए गए हैं. कार के साथ दो व्यक्तियों को भी मैथन ओपी लाया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि दोनों व्यक्ति दुर्गापुर से हजारीबाग जा रहे थे.

कार से बरामद हुए रुपए
बताया जा रहा है कि धनबाद के मैथन में झारखंड-पश्चिम बंगाल बॉर्डर पर पुलिस वाहन जांच कर रही थी. इसी क्रम में एक सफेद रंग की कार गुजर रही थी. पुलिसकर्मियों ने उसकी जांच की. इस दौरान कार में दो लोग सवार थे. कार की तलाशी के क्रम में कार से 34,74,900 रुपए कैश बरामद किए गए. पुलिस ने कैश को लेकर उनसे जानकारी ली और पूरे मामले में पूछताछ के लिए मैथन ओपी ले आयी. कार सवारों ने पुलिस को जानकारी दी कि वे पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से झारखंड के धनबाद होते हजारीबाग जा रहे थे.

Also Read: धनबाद : कैश पकड़ने से व्यवसायी परेशान, चैंबर ने जारी किया आइकार्ड व स्टिकर

धनबाद पुलिस को वाहन जांच के दौरान मिली सफलता
झारखंड पुलिस को चेकपोस्ट समेत अन्य जगहों पर वाहनों की तलाशी के दौरान लगातार सफलता मिल रही है. इससे पहले भी राज्य के विभिन्न जिलों में वाहनों की तलाशी के दौरान कैश जब्त किए गए हैं. धनबाद पुलिस को आज इस मामले में सफलता मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें