24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जमशेदपुर : 24 घंटे में दूसरी बार हुई फायरिंग, बीयर का पैसा नहीं देने पर उलीडीह में चली गोली

जमशेदपुर में शुक्रवार की रात को भी फायरिंग हो गई. बीयर के पैसे नहीं देने पर उलीडीह में बदमाश ने दो राउंड गोली चला दी. 24 घंटे के भीतर दूसरी बार हुई फायरिंग से सनसनी फैल गई है.

पूर्वी सिंहभूम के जिला मुख्यालय जमशेदपुर में 24 घंटे के भीतर दूसरी बार फायरिंग हुई है. मानगो शंकोसाई रामनगर रोड नंबर एक में शुक्रवार की रात बाइक पर सवार बदमाशों ने बीयर पीने के लिए रुपये नहीं देने पर राशन दुकानदार बैजनाथ कुमार पर दो राउंड फायरिंग की. जिस वक्त दुकान पर फायरिंग हुई, दुकान में कई लोग सामने खड़े थे. हालांकि, गोली किसी को नहीं लगी.

उलीडीह में फायरिंग से मची अफरा-तफरी

उलीडीह में हुई फायरिंग से अफरा-तफरी मच गयी. फायरिंग करने के बाद हमलावर बाइक पर सवार होकर फरार हो गये. वारदात के बाद बस्तीवासी जुट गए. सूचना मिलने पर उलीडीह थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा जब्त किया.

मानगो शांति नगर में रहता है गोली चलाने वाला युवक विवेक कुमार

दुकानदार बैजनाथ कुमार के पिता राजेंद्र साव ने बताया कि गोली चलाने वाला युवक विवेक कुमार जमशेदपुर के मानगो शांति नगर में रहता है. उसके साथ इंद्रजीत गिरि व एक युवक था. दुकान बेटा बैजनाथ कुमार चला रहा था. बदमाशों ने बीयर पीने के लिए रुपए मांगे. बेटे ने रुपए देने से इंकार किया, तो उसने दो राउंड फायरिंग कर दी.

दुकान पर कर दी दो राउंड फायरिंग

उस दौरान सामान लेने के लिए कुछ लोग दुकान पर खड़े थे. उन लोगों ने दो राउंड फायरिंग की. राजेंद्र साव के अनुसार, फायरिंग करने वाला विवेक तिवारी एक माह पूर्व भी रंगदारी मांगने के लिए दुकान पर आया था. हमने रुपए देने से इंकार कर दिया.

Also Read : जमशेदपुर में परमजीत गिरोह के गुड्डू पांडेय के घर पर 15 राउंड फायरिंग, एक शूटर घायल, देखें VIDEO

गुड्डू पांडेय के गिरोह से जुड़ा है विवेक तिवारी

जानकारी के अनुसार, विवेक तिवारी शुक्रवार को जेल गये परमजीत सिंह गिरोह के गुड्डू पांडेय के गिरोह से जुड़ा है. गुरुवार को गुड्डू पांडेय के घर पर हुई फायरिंग की घटना के बात विवेक तिवारी उसके घर पहुंचा था. विवेक तिवारी पूर्व में भी आर्म्स एक्ट के मामले में जेल जा चुका है. पुलिस विवेक तिवारी की तलाश में जुटी है.

पुलिस ने शुक्रवार को 6 युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा

पुलिस के अनुसार, विवेक तिवारी व उसके साथी की तलाश में छापेमारी की जा रही है. मालूम हो कि गुरुवार को उलीडीह थाना अंतर्गत संजय पथ में स्कूटी और बाइक पर सवार सिंटू सिंह व उसके साथियों ने गुड्डू पांडेय के घर पर 15 राउंड फायरिंग की. जवाब में गुड्डू पांडेय ने भी फायरिंग की. पुलिस ने दोनों गिरोह के 6 युवकों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया.

Also Read : मानगो फायरिंग में छह गिरफ्तार, तीन हथियार समेत 7 गोली और 15 खोखा जब्त

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें