27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो महिला की मौत, एक का फंदे पर लटका मिला शव, दूसरे की जहर खाने से गयी जान

शहर में दो महिलाओं की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी

दरभंगा.शहर में दो महिलाओं की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गयी. एक का फंदे पर लटका शव मिला, तो दूसरे के जहर खा लेने की बात कही गयी. विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के आजमनगर मोहल्ला में संदिग्ध स्थिति में एक महिला की मौत हो गयी.

बताया जाता है कि पति से विवाद होने पर महिला ने जहरीला पदार्थ खा लिया. हालांकि मामले को लेकर मृतका के पिता मधुबनी जिला के मधवापुर थाना के बासुकी बिहारी निवासी रामदेव साह की ओर से थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. इसमें पति पर मारपीट व हत्या करने का आरोप लगाया है. सूचना मिलते ही विश्वविद्यालय थाने की पुलिस वहां पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया. मृतका आजमनगर वार्ड नंबर छह निवासी संतोष साह की पत्नी निर्मला देवी है. उसकी पुत्री का कहना है कि शाम में मां व पिता के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. कुछ देर बाद मां ने शीशी में रखा कोई पदार्थ खा लिया. बतायी कि देर रात तबीयत खराब होने पर उसे निजी नर्सिंग होम में ले जाया गया, वहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि उसको तीन पुत्री व एक पुत्र है. लगभग 20 वर्ष पूर्व उसकी शादी संतोष साह के साथ हुई थी. विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि पिता के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है. कहा कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही कुछ बताया जा सकता है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

भाई ने कहा, ससुराल पक्ष की प्रताड़ना से तंग आकर की आत्महत्या :

उधर, नगर थाना क्षेत्र के मुफ्ती मोहल्ला में एक महिला की मौत हो गयी. उसका शव घर के अंदर फंदे से लटकते मिला. बताया जाता है कि उसने आत्महत्या कर ली. कमरा अंदर से बंद था. मृतका की पहचान जितेंद्र राम की पुत्री कुमारी आस्था के रूप में हुई. सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस वहां पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया. बताया जा रहा है कि लगभग पांच वर्ष पूर्व उसकी शादी आजमनगर निवासी दुर्गानंद से हुई थी. हालांकि पिछले कई माह से वह पिता के घर रह रही थीं. नगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि सूचना पर पहंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका के भाई के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है. आवेदन में बताया गया है कि ससुराल पक्ष की ओर से प्रताड़ित किया जा रहा था. इस वजह से बहन ने आत्महत्या कर ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें