23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव व उसके छह गुर्गे सहित सात पर आरोप गठन

गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव के साथ उसके सहयोगी एजाज अंसारी, मिंकू खान, फिरोज खान, जहीर अंसारी, सुरेंद्र कुमार एवं मो आलम पर 49.84 लाख रुपये रंगदारी वसूलने को लेकर चार्जफ्रेम किया गया है.

रांची़ गैंगस्टर अमन श्रीवास्तव के साथ उसके सहयोगी एजाज अंसारी, मिंकू खान, फिरोज खान, जहीर अंसारी, सुरेंद्र कुमार एवं मो आलम उर्फ नेपाली पर आपराधिक साजिश रचकर 49.84 लाख रुपये रंगदारी वसूलने व अन्य आरोपों को लेकर चार्जफ्रेम (आरोप गठन) किया गया है. सुनवाई के दौरान एटीएस की विशेष अदालत में आरोपियों ने खुद को निर्दोष बताया. इसके बाद अदालत ने सातों आरोपियों पर आरोप तय किया. अदालत ने मामले में सुनवाई की अगली तिथि 10 अप्रैल निर्धारित की है. एटीएस टीम ने रंगदारी वसूली के मामले में एजाज अंसारी को 20 जुलाई 2023 को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के समय उसके पास से 49.84 लाख रुपये जब्त किये गये थे. उसकी गिरफ्तारी पतरातू-पिठोरिया के बीच से हुई थी. उसने बताया था कि वह अमन श्रीवास्तव के निर्देश पर कारोबारी से रंगदारी वसूल कर वाहन से जा रहा था. उसके साथ मिंकू खान को भी गिरफ्तार किया गया था. पूछताछ करने पर आरोपियों ने बताया कि उक्त राशि जहीर अंसारी, फिरोज खान और रवि सरदार के निर्देश पर उसके सहयोगी सुरेंद्र भुइयां द्वारा उन्हें दी गयी थी. यह राशि अमन श्रीवास्तव गिरोह द्वारा विभिन्न व्यापारियों से रंगदारी के रूप में वसूली गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें