29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड कांग्रेस की जिला अध्यक्षों के साथ बैठक आज, सभी से मांगी जाएगी रिपोर्ट

प्रवक्ता सोनाल शांति ने बताया कि प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर, प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर बैठक में विशेष रूप से मौजूद रहेंगे. इसके अलावा वॉर रूम के इंचार्ज और प्रदेश प्रवक्ता को भी इसमें बुलाया गया है.

रांची : झारखंड कांग्रेस कमेटी ने शनिवार को सभी लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी, जिला अध्यक्ष व जिला प्रभारियों की अहम बैठक बुलायी है. बैठक में पार्टी जिन-जिन लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रही है, उसके प्रत्याशियों को भी बुलाया गया है. पार्टी प्रवक्ता सोनाल शांति ने बताया कि प्रदेश प्रभारी गुलाम अहमद मीर, प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर विशेष रूप से मौजूद रहेंगे. बैठक में वॉर रूम के इंचार्ज और प्रदेश प्रवक्ता को बुलाया गया है. इसमें जिला अध्यक्षों से क्षेत्रवार रिपोर्ट मांगी जायेगी.

अभी तक कांग्रेस ने नहीं की है अपने सभी प्रत्याशियों की घोषणा

गौतलब है कि झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अभी तक अपने सभी प्रत्याशियों की घोषणा नहीं की है. पार्टी ने अभी तक खूंटी, हजारीबाग और लोहरदगा सीट से प्रत्याशियों की घोषणा की है. ऐसी संभावना जताया जा रही है कि पार्टी आज राज्य के सभी सीटों पर अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर देगी. बता दें कि अभी तक इंडिया गठबंधन ने आधिकारिक तौर पर सिर्फ 5 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया है.

Also Read: झारखंड के पूर्व मंत्री लालचंद महतो पंचतत्व में विलीन, रांची में हुआ था निधन, बेरमो में हुआ अंतिम संस्कार

चुनाव की तैयारी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

हजारीबाग के पदमा मधुवन होटल में कांग्रेस पार्टी की बैठक विधायक उमाशंकर अकेला की उपस्थिति में हुई. बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि सात अप्रैल को इंडिया गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी जय प्रकाश भाई पटेल का पदमा,सरैया और रोमी बंगला चौक पर स्वागत किया जायेगा. विधायक उमाशंकर अकेला ने कहा कि बरही विधानसभा में हमारे प्रत्याशी का पहला कार्यक्रम पदमा , जीतने की रणनीति तैयार करना है. इससे पहले वे अपने समर्थकों के साथ इटखोरी मां भद्रकाली मंदिर में पूजा अर्चना करने जाने के दौरान पदमा लाटी के भगवती मंडप में पूजा कर सरैया तक पैदल जनसंपर्क करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें