27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बीएसएस महिला कॉलेज के कर्मचारी का शव नाला से बरामद

शरीर में कई स्थानों पर लगा है चोट, साइकिल व मोबाइल गायब

धनबाद.

गोल्फ ग्राउंड के पीछे हाउसिंग कॉलोनी के नाला में शुक्रवार के अपराह्न बारामुड़ी निवासी शिव लाल गोस्वामी (59) का शव पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने शव को एसएनएमएमसीएच में सुरक्षित रखवा दिया है. वहीं घटना की जानकारी उसके परिजनों को दे दिया गया है. इसकी सूचना मिलने पर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक शिवलालल गोस्वामी, बीएसएस महिला कॉलेज में ग्रुप डी कर्मचारी के रूप में कार्यरत थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पता लगा रही है कि यह दुर्घटना है या किसी ने हत्या कर शव नाले में फेंका है. दुर्गंध आने पर लोगों ने पुलिस को दी सूचना गोल्फ ग्राउंड से हाउसिंग कॉलोनी की तरफ जाने वाली सड़क के दोनों तरफ बड़ा नाला है. दोपहर में अचानक उस रास्ते से गुजरने वाले लोगों को दुर्गंध आने लगी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस पहुंची तो देखा कि नाले में किसी व्यक्ति का शव पड़ा है. पुलिस ने किसी तरह शव को निकाला, लेकिन तब उसकी पहचान नहीं हो पायी. उसके शरीर में कई स्थानों और चेहरे पर चोट के निशान थे. बाद में उसकी पहचान बारामुड़ी निवासी शिव लाल गोस्वामी के रूप में हुई. दो दिनों से थे लापता मृतक के पुत्र प्रकाश गोस्वामी ने बताया कि उसके पिता शराब पीने के आदी थे. इसके पहले भी शराब पीकर घर से निकल जाते थे और बाहर रहकर ही कॉलेज में ड्यूटी करते थे. दो दिन पहले भी घर से साइकिल और मोबाइल लेकर निकल गये थे. हम लोगों को लगा कि वह आ जायेंगे. लेकिन आज पुलिस ने उनका शव नाला में मिलने की सूचना दी.

नहीं आ रहे थे कॉलेज:

शिवलाल गोस्वामी के संबंध में बताया जा रहा है कि वह पिछले कुछ दिनों से कॉलेज भी नहीं आ रहे थे. वह इसी वर्ष दिसंबर में सेवानिवृत्त होने वाले थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें