24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नीरज सिंह हत्याकांड के शूटर सागर की तबीयत बिगड़ी, झरिया थाना में एक आरोपी ने खाया कीटनाशक

धनबाद के नीरज सिंह हत्याकांड के शूटर सागर की कोर्ट में पेशी के दौरान तबीयत बिगड़ गई. उसने पेट में दर्द की शिकायत की, तो जज ने मेडिकल कॉलेज में उसका इलाज कराने के निर्देश दिए.

कोयला नगरी के नाम से दुनिया भर में विख्यात धनबाद जिले में एक हत्याकांड के शूटर की तबीयत बिगड़ने के बाद जज ने उसे अस्पताल भेज दिया, तो झरिया थाना में एक आरोपी ने कीटनाशक खा लिया. दोनों को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एसएनएमएमसीएच) में भर्ती कराया गया है.

कोर्ट में पेशी के दौरान शूटर सागर ने की पेट में दर्द की शिकायत

शनिवार को कोर्ट में पेशी के दौरान नीरज सिंह हत्याकांड के शूटर सागर की तबीयत बिगड़ गयी. जज के आदेश पर उसे तत्काल धनबाद के एसएनएमएमसीएच ले जाया गया. पेशी के दौरान सागर ने पेप में दर्द की शिकायत की थी. इसके बाद जज ने उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने का निर्देश दिया. जज के निर्देश के बाद उसे एसएनएमएमसीएच में इलाज के लिए भेज दिया गया.

झरिया थाना में आरोपी ने खाया कीटनाशक, अस्पताल में भर्ती

दूसरी तरफ, धनबाद जिले के झरिया थाना में एक आरोपी ने कीटनाशक खा लिया. शुक्रवार की रात को ही उसे मेडिकल कॉलेज के प्वाइजन विभाग में भर्ती कराया गया.

Also Read : नीरज सिंह हत्याकांड: शूटर सागर दो दिनों के पुलिस रिमांड पर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें