22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सांकराइल : आवासन परिसर में दो गुटों में मारपीट, 15 घायल

सांकराइल थाना अंतर्गत आंदुल रोड इलाके में एक आवासन परिसर में शुक्रवार देर रात दो गुटों में मारपीट की घटना हुई, जिसमें दोनों तरफ के कुल 15 लोग घायल हुए हैं.

आवासन में रहनेवालों ने संचालन कमेटी के पूर्व सदस्यों पर बाहरी लोगों को बुलाकर हमले करवाने का लगाया आरोप

हावड़ा. सांकराइल थाना अंतर्गत आंदुल रोड इलाके में एक आवासन परिसर में शुक्रवार देर रात दो गुटों में मारपीट की घटना हुई, जिसमें दोनों तरफ के कुल 15 लोग घायल हुए हैं. आरोप है कि आवासन संचालन कमेटी के लोगों ने बाहरी लोगों को लाकर आवासन के लोगों पर हमला करवाया है.

जानकारी के मुताबिक, आंदुल रोड के हालदारपाड़ा स्थित एक आवासन में आवासन कमेटी का कार्यकाल बहुत पहले ही समाप्त हो चुका है, लेकिन पुरानी कमेटी के लोग ही अभी भी मरम्मत के लिए आवासन के लोगों से पैसे की मांग करते रहते हैं. बताया जा रहा है कि शुक्रवार रात आवासन में रहनेवाले लोगों ने इसे लेकर एक बैठक की, जिसमें आवासन की कमेटी के पूर्व कोषाध्यक्ष और पूर्व सचिव भी थे. इसी दौरान आवासन के लोगों का कमेटी के पूर्व पदाधिकारियों से झगड़ा शुरू हो गया. वहां के लोगों का आरोप है कि विवाद के बाद ही 20-30 बाहरी लोद आवासन में घुसे और उन पर रॉड-लाठी से हमला कर दिया, जिसमें आवासन के करीब 10 लोग घायल हो गये. उन्हें स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.वहीं, घटना के दौरान आवासन के लोगों ने भी पलटवार किया, जिसमें हमलावर पक्ष के भी कुछ लोग घायल हुए हैं. उन्हें हावड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों ओर से कुल 15 लोग घायल हुए हैं. वहीं, आवासन कमेटी के पूर्व पदाधिकारियों ने बाहरी लोगों द्वार हमले करवाने के आरोप को खारिज कर दिया. सांकराइल थाने की पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें