21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मसौढ़ी. हर्ष फायरिंग में किशोरी के गले से गोली हो गयी आरपार

भगवानगंज थाना के रौनियांचक गांव में वार्ड सदस्य के नवजात बच्चे के छठियार पर शुक्रवार की रात आयोजित समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान पास में खड़ी 13 वर्षीया एक बच्ची को गोली लग गयी.

-मसौढ़ी के रौनियांचक गांव का मामलावार्ड सदस्य के बेटे का था छठियार कार्यक्रम

मसौढ़ी.

भगवानगंज थाना के रौनियांचक गांव में वार्ड सदस्य के नवजात बच्चे के छठियार पर शुक्रवार की रात आयोजित समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान पास में खड़ी 13 वर्षीया एक बच्ची को गोली लग गयी, जिससे वह लहूलुहान होकर मौके पर ही बेहोश हो गयी. उसे मसौढ़ी अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया. बताया जाता है कि गोली उसके गले से होकर निकल गयी है. घायल बच्ची 13 वर्षीया रूबी कुमारी गांव के ही रविंद्र मांझी की बेटी है. फिलहाल उसकी हालत स्थिर बतायी जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को रौनियांचक गांव निवासी सह वार्ड सदस्य सह नवल किशोर मांझी के नवजात बेटे का छठियार था. मौके पर पूरे गांव के लोगों के लिए भोज की व्यवस्था थी और साथ डीजे का प्रबंध किया गया था. बताया जाता है कि भोज के दौरान डीजे की धुन पर लोग डांस कर रहे थे. इस बीच एक युवक फायरिंग करने लगा. उस समय रूबी कुमारी अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पास में ही खड़ी होकर डांस देख रही थी. इसी दौरान रूबी कुमारी को एक गोली उसके गले आकर लग गयी और खून से लथपथ होकर वहीं बेहोश हो गयी. इस दौरान घटनास्थल पर भगदड़ सी मच गयी लोग इधर-उधर भागने लगे. इस बाबत भगवानगंज थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि पुलिस को उक्त घटना की सूचना मिली है. गोली से जख्मी बच्ची को उसके परिजन पुलिस को बिना बताए ही इलाज के लिए लेकर चले गये हैं. इस संबंध में उनके द्वारा अब तक कोई लिखित शिकायत नहीं की गयी है. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल कर रही है. उन्होंने यह भी बताया कि समारोह में फायरिंग करने वाले युवक की पहचान कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें