22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

– झरिया पुलिस हिरासत में बाइक चोर गिरोह के सरगना ने खाया नशीला पदार्थ, तबीयत बिगड़ी

पुलिस हिरासत में अपराधी ने शुक्रवार की रात नशीला पदार्थ खा लिया. उससे उसकी तबीयत बिगड़ गयी.

धनबाद/झरिया. झरिया पुलिस की हिरासत में बाइक चोर गिरोह के सरगना ने शुक्रवार की रात नशीला पदार्थ खा लिया. तबीयत बिगड़ने पर उसे इलाज के लिए उसे एसएनएमएमसीएच के पॉइजन वार्ड में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार झरिया थाने की पुलिस ने शुक्रवार की शाम लिलोरीपथरा में छापेमारी करते हुए बाइक चोर गिरोह के सरगना सोनू वर्मा उर्फ ललकेसिया को पकड़ा था. पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने ले गयी. रात को शौच के लिए ले जाने के क्रम में वह भागने लगा. इसी दौरान पुलिस ने उसे दौड़ा कर पकड़ा. इसी बीच उसने अपनी पॉकेट से नशीले पदार्थ की पुड़िया निकाल कर खा लिया. कुछ ही देर में उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो आनन-फानन में झरिया पुलिस ने उसे एसएनएमएमसीएच में भर्ती कराया. पूरे मामले में झरिया थानेदार सह इंस्पेक्टर शशिरंजन कुमार कुछ भी बताने से फिलहाल परहेज करते रहे.

पेट वाश कर निकाला गया नशीला पदार्थ

: शुक्रवार की रात सोनू वर्मा उर्फ ललकेसिया को एसएनएमएमसीएच के चिकित्सकों ने उसका पेट वाश किया. दवा खिलाकर उसे उल्टी करवायी. चिकित्सकों के अनुसार अब उसकी स्थिति खतरे से बाहर है. एसएनएमएमसीएच में झरिया थाने के तीन पुलिस कर्मियों को उसकी सुरक्षा में तैनात किया गया है.

10 वर्ष पूर्व ईस्ट भगतडीह में रहता था सोनू वर्मा :

बताया जाता है कि बाइक चोर गिरोह का सरगना सोनू वर्मा उर्फ ललकेसिया दस वर्ष पहले झरिया थाना क्षेत्र के ईस्ट भगतडीह मेंं रहता था. फिलहाल वह बेलगड़िया में रहता है. एसएनएमएमसीएच में इलाजरत सोनू वर्मा से शनिवार को पुलिस ने पूछताछ की. उसने पुलिस को बताया कि बाइक चोरी के मामले में वह कई बार जेल जा चुका है. उसके खिलाफ में झरिया, घनुडीह, तिसरा, बलियापुर आदि थानों में दर्जनों केस दर्ज हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें