20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सड़क लूटकांड का आरोपित गिरफ्तार

दिनदहाड़े सड़क लूट के मामले के आरोपी को चिह्नित कर कसार थाना पुलिस गिरफ्तार कर लिया. छापेमारी का नेतृत्व कसार थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने किया.

शेखपुरा. दिनदहाड़े सड़क लूट के मामले के आरोपी को चिह्नित कर कसार थाना पुलिस गिरफ्तार कर लिया. छापेमारी का नेतृत्व कसार थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने किया. गिरफ्तार अपराधी शेखपुरा नगर क्षेत्र के हसनगंज का निवासी सुधीर कुमार सिंह का पुत्र पिंटू कुमार उर्फ बृजेश कुमार बताया गया है. इस संबंध में बताया गया है कि पिछले साल 6 सितंबर को कसार थाना क्षेत्र मसौढा गांव निवासी और पीड़ित छात्र पंकज कुमार द्वारा अरियरी थाना में लूट की एक प्राथमिकी 3 अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध दर्ज कराई गई थी. जिसमें पीड़ित ने उल्लेख किया था कि वह नवादा जिला के वारिसलीगंज स्थित एक कॉलेज में बीए पार्ट वन की परीक्षा देकर शेखपुरा के रास्ते बाइक पर सवार होकर घर वापस लौट रहा था. तभी शेखपुरा-सुमका सड़क मार्ग पर महुएत गांव के समीप एक बाइक पर सवार 3 अज्ञात बदमाश ओवरटेक करके उसे रुकवाया. उसके साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था. पुलिस ने इस मामले का अनुसंधान करने के दौरान लूट के मोबाइल की सहायता से घटना में शामिल सभी बदमाशों को चिन्हित कर लिया. जिसमे एक अपराधी तथा कोसुंभा थाना अंतर्गत गोपीचक गांव से लूट के मोबाइल के साथ देवनंदन यादव को गिरफ्तार किया था. लेकिन यह फरार चल रहा था. पुलिस ने गिरफ्तार सड़क लूटेरा को जेल भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें