30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लूटे गये टेंपो के साथ अंतरजिला वाहन चोर गिरोह का सदस्य गिरफ्तार

घोसी थाने की पुलिस ने बीते पांच दिनों पूर्व धामापुर-सइस्ताबाद सड़क मार्ग से लूटी गयी टेंपो के साथ अंतरजिला वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है.

जहानाबाद. घोसी थाने की पुलिस ने बीते पांच दिनों पूर्व धामापुर-सइस्ताबाद सड़क मार्ग से लूटी गयी टेंपो के साथ अंतरजिला वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. जबकि गिरफ्तार वाहन चोर ने कई अन्य गिरोह के सदस्य के नाम का भी खुलासा किया है जिसके आधार पर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में जुटी है. एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि 5 अप्रैल को घोसी पुलिस द्वारा एक लूटकांड के उद्भेदन को लेकर कार्रवाई की गयी जिसमें पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अंतरजिला वाहन चोर गिरोह का उद्भेदन करते हुए कांड संख्या 163/24 में लूटी गई सीएनजी टेंपो को बरामद किया है. साथ ही लुटेरे गिरोह के एक सदस्य को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है. गिरफ्तार आरोपी पटना जिले के मालसलामी थाना अंतर्गत दीदारगंज हॉल्ट का रहने वाला लालमोहन राय का पुत्र उपेंद्र राय बताया जाता है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस को पूछताछ के क्रम में आरोपी ने तीन साथियों का नाम बताया है जिसे गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. बताते चलें कि 1 अप्रैल को धामापुर-सइस्ताबाद मार्ग पर लुटेरों ने हथियार के बल पर ड्राइवर को बंधक बना सीएनजी टेंपो लूट लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें