21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी मामले में पुलिस ने छह शातिरों को पकड़ा

मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के महमद्दीपुर में एक साथ तीन घरों में हुई चोरी मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. डीएसपी बीके मेधावी ने मोहिउद्दीननगर थाना परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान इसकी जानकारी दी.

मोहिउद्दीननगर : थाना क्षेत्र के महमद्दीपुर में एक साथ तीन घरों में हुई चोरी मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. डीएसपी बीके मेधावी ने मोहिउद्दीननगर थाना परिसर में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान इसकी जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 28 मार्च की रात्रि हुई चोरी मामले के खुलासे के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थानाध्यक्ष गौरव प्रसाद के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया था. इस क्रम में टीम ने लगातार छापेमारी कर विभिन्न स्थानों से चोरी की घटना में संलिप्त छह लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास चोरी की हुई 2 मोबाइल व नकद 19,160 रुपये बरामद की गई है. उन्होंने बताया कि महमद्दीपुर निवासी उमेश रजक के घर से एक ओपो कंपनी के मोबाइल व नकद 15 हजार रुपये, पूनम देवी के घर से 10 भर का पायल व नकद 10 हजार रुपये व हरीश साह के घर से वीवो कंपनी का एक मोबाइल चोरों ने चोरी कर ली थी. इस मामले में टीम ने कार्रवाई करते हुए पटना जिला के बाढ़ थाना क्षेत्र के बिंदटोली निवासी बद्री महतो उर्फ बद्री सहनी के दो पुत्र जेन्दन सहनी उर्फ ज्ञानंदन सहनी व नीतीश कुमार, रामनंदन साह के पुत्र रोहित कुमार उर्फ रोहित साह व इनर महतो के पुत्र रोहित कुमार को वहीं बाढ़ थाना क्षेत्र के तालिमपुर निवासी मनोज यादव के पुत्र अजीत कुमार व समस्तीपुर जिला के मोहनपुर थाना क्षेत्र के जौनापुर निवासी लांगर खलीफा के पुत्र अरुण नट को गिरफ्तार किया है. सभी ने चोरी कांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. सभी को शनिवार को पुलिस अभिरक्षा में भेज दिया गया है. छापेमारी दल में थानाध्यक्ष गौरव प्रसाद, अपर थानाध्यक्ष प्रियंका कुमारी, पुअनि गुडडू कुमार, लक्ष्मण कुमार, मजहर खां, मोनालाल पंडित व डीआईयू शाखा के कुन्दन चौधरी शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें