20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रकों की टक्कर में एक चालक की मौत, तीन लोग घायल

वैशाली-केसरिया मार्ग पर शनिवार की सुबह सेखौना के समीप ट्रकों की टक्कर हो गयी़ इस घटना में एक ट्रक के चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी.

प्रतिनिधि, सरैया (मुजफ्फरपुर) थाना क्षेत्र में वैशाली-केसरिया मार्ग पर शनिवार की सुबह सेखौना पेट्रोल पंप के समीप छड़ लोड और खाली ट्रकों की टक्कर हो गयी़ इस घटना में छड़ लोड ट्रक के चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं तीन अन्य लोग घायल हो गये. मृत चालक की पहचान पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के दोस्त नगर शेरपुर निवासी साहेब राय के पुत्र अरुण राय (26) के रूप में हुई है.

बताया गया कि पटना से एक ट्रक छड़ लोड कर मोतिहारी की तरफ जा रहा था, जबकि दूसरा ट्रक (खाली) साहेबगंज की तरफ से पटना तेज रफ्तार से जा रहा था. इसी क्रम में सेखौना पेट्रोल पंप के निकट खाली ट्रक के चालक को झपकी आ गयी, जिससे अनियंत्रित होकर ट्रक सामने से आ रहे छड़ लोड ट्रक में ठोकर मार दी. घटना में छड़ लदे ट्रक के केबिन के परखचे उड़ गये और उसके चालक को पीछे से केबिन फाड़ कर कुछ छड़ शरीर में आर-पार हो गया़ इस कारण चालक स्टीयरिंग में फंस गया. वहीं उप चालक केबिन टूट जाने से बाहर फेंका कर घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. पुलिस ने घायल उपचालक को सीएचसी भेज दिया. हादसे के बाद खाली ट्रक के चालक व खलासी वाहन छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ने दोनों ट्रक को जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें