28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

IPL 2024: सुरक्षा में फिर हुई चूक, तीसरी बार मैदान में घुसा विराट का जबरा फैन

IPL 2024 में शनिवार को 19वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने शानदार जीत दर्ज की. वहीं मुकाबले के दौरान एक बार फिर से सुरक्षा में चूक देखने को मिली. दूसरी पारी में जब विराट कोहली फील्डिंग कर रहे थे तो, विराट का एक फैंस मैदान में घुस आया और विराट कपों गले से लगाया.

IPL 2024 security breaches: IPL 2024 में शनिवार को 19वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेला गया मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने शानदार जीत दर्ज की. वहीं दोनों टीमों के बल्लेबाजों के ओर से शतक देखने को मिला. बता दें, पहली पारी में विराट कोहली ने नाबाद 113 रन बनाए. वहीं दूसरी पारी में जोस बटलर ने अपने 100वें मुकाबले में शतक जड़कर अपनी टीम को जीत दिलाई. वहीं मुकाबले के दौरान एक बार फिर से सुरक्षा में चूक देखने को मिली. दूसरी  पारी में जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम फील्डिंग कर रही थी तब, एक युवा फैन विराट कोहली से मिलने बीच मैदान पर आ गया. उस फैन ने आरसीबी की शर्ट पहनी हुई थी, जिसके पीछे विराट कोहली का नाम और जर्सी नंबर लिखा हुआ था. वह फैन कोहली से गले मिलते भी दिखा. हालांकि जल्द ही सिक्योरिटी गार्ड दौड़ कर मैदान पर आए और उन्होंने फैन को ग्राउंड से बाहर निकाला.

IPL 2024: 25 मार्च को भी हुई थी सुरक्षा में चूक

इससे पहले 25 मार्च को बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में हुए मैच में भी सुरक्षा व्यवस्था में चूक देखने को मिली थी. तब भी विराट कोहली से मिलने एक फैन अचानक उनके पास पहुंच गया था. विराट कोहली (Virat Kohli)तब बल्लेबाजी कर रहे थे. वो फैन सीधे कोहली के पास जा पहुंचा और पैरों में जाकर गिर गया. उस फैन ने कोहली के पैर भी छुए. बाद में सिक्योरिटी गार्ड उस फैन को पकड़कर बाहर ले गए.

IPL 2024: बटलर ने कोहली के शतक को किया बेनूर: डु प्लेसिस

फाफ डु प्लेसिस ने कहा, ‘विराट कोहली अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे. विराट, ग्रीन या उसके बाद दिनेश कार्तिक को आना था लिहाजा हम कुछ और रन बना सकते थे और हमने कोशिश भी की लेकिन शॉट लगाना पेचीदा हो गया था. स्पिनरों की गेंद बल्ले के नीचे आ रही थी. बाद में पिच बेहतर हो गई. ओस का भी असर था.’ छक्के के साथ अपना शतक पूरा करके फॉर्म में लौटे जोस बटलर ने विराट कोहली के शतक को बेनूर कर दिया और राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को छह विकेट से हराकर IPL की अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर कब्जा कर लिया. रॉयल्स ने अब तक चार मैच खेले और चारों जीतकर शीर्ष पर है. वहीं, आरसीबी लगातार तीसरी हार के साथ आठवें स्थान पर खिसक गई है.

IPL 2024 Points Table

Team
P
W
L
NR
Point
NRR

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें