22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केसरिया से दस हजार का इनामी कुणाल राज गिरफ्तार

केसरिया से दस हजार का इनामी अपराधी कुणाल राज उर्फ रूपेश कुमार पकड़ा गया. उसका नाम जिले के टॉप 20 अपराधियों की सूची में शामिल था.

मोतिहारी . केसरिया से दस हजार का इनामी अपराधी कुणाल राज उर्फ रूपेश कुमार पकड़ा गया. उसका नाम जिले के टॉप 20 अपराधियों की सूची में शामिल था. कुणाल केसरिया का रहने वाला है. उसपर हरियाणा के गुरुग्राम जिले के सदर सोहन थाने में रंगदारी व केसरिया थाने में हत्या का एक मामला दर्ज था. पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही थी, लेकिन वह पुलिस को हमेशा चकमा देकर भाग निकलता था. शनिवार रात एसटीएम व केसरिया पुलिस की संयुक्त छापेमारी में वह पकड़ा गया. एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बताते चलें कि केसरिया के रघुनाथपुर गांव निवासी रवि रंजन कुमार उर्फ खुशी की हत्या 13 मार्च 2023 को गला रेत कर दी गयी थी. इसको लेकर मृतक के पिता ने थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी, जिसमें फुलतकिया के विकास कुमार व धीरज कुमार को नामजद व अन्य अज्ञात को आरोपित किया था. उसने पुलिस को बताया था कि रविरंजन खाना खा रहा था. इस बीच उक्त दोनों आरोपी बाइक से आये और उसे अपने साथ बुला कर ले गये. रात अधिक होने पर खोजबीन हुई, लेकिन रविरंजन का कही पता नहीं चला. अगले दिन उसका शव भुसौलवा के पास एक बगीचा से बरामद हुआ. पुलिस अनुसंधान में रविरंजन हत्याकांड में कुणाल की संलिप्तता भी सामने आयी. जिसके बाद उसपर इनाम घोषित किया गया. छापेमारी में पकड़ीदयाल डीएसपी सह चकिया के प्रभारी डीएसपी सुबोध कुमार, केसरिया थानाध्यक्ष उदय कुमार, दारोगा रामशरण पासवान सहित एसटीएफ व केसरिया थाना के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें