30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरयू में नहाने गये पॉलिटेक्निक के दो छात्र डूबे, एक का शव बरामद

रविवार को जिले के सिसवन स्थित सरयू नदी में नहाने गए पॉलिटेक्निक के सात छात्रों में से दो छात्र डूब गये. जिसमें से एक छात्र का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि उसके साथी की तलाश जारी है. हादसे के शिकार छात्रों में एक जिले का तथा दूसरा जहानाबाद का रहनेवाला है.

सीवान. रविवार को जिले के सिसवन स्थित सरयू नदी में नहाने गए पॉलिटेक्निक के सात छात्रों में से दो छात्र डूब गये. जिसमें से एक छात्र का शव बरामद कर लिया गया है, जबकि उसके साथी की तलाश जारी है. हादसे के शिकार छात्रों में एक जिले का तथा दूसरा जहानाबाद का रहनेवाला है. पुलिस के अनुसार मृतक छात्र की पहचान गोरियाकोठी के देवेंद्र प्रसाद के पुत्र सुजीत कुमार के रूप की गई.वहीं लापता छात्र जहानाबाद के रौशन कुमार है .घटना के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया. मृतक सुजीत कुमार सिविल ब्रांच फोर्थ सेमेस्टर और रौशन मैकेनिकल ब्रांच फोर्थ सेमेस्टर का छात्र था. उक्त दोनों छात्र कॉलेज के ही छात्रावास में रहकर पढ़ाई करते थे.बताया जाता है कि छात्रावास में रहकर पढ़ाई करने वाले कुछ छात्रों ने रविवार को कॉलेज बंद होने के कारण सिसवन सरयु नदी में नहाने की योजना बनाई.सुबह करीब 6:30 बजे छात्रवास से सत्यम कुमार, रोहित कुमार, आंकती कुमार , रौशन कुमार, सुजीत कुमार सहित समेत सात छात्र बाहर निकले और सरयु नदी के शिवाला घाट पहुंच कर नहाने लगे. नदी के आस पास लोगों के अनुसार नदी में नहाने के दौरान सबसे पहले सुजीत डूब गया. उसे बचाने गए रौशन कुमार भी गहरे पानी में चला गया और वह भी नदी के तेज धारा में बह गया. जबकि अन्य छात्र तैरकर नदी से बाहर निकल कर शोर मचाने लगे. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने छात्रों की तलाश करने लगे. इधर सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस पहुंच कर गोताखोरों की सहायता से छात्रों की तलाश करने में जुट गयी. करीब दो घंटे बाद डूबे छात्रों में से एक छात्र सुजीत का शव बरामद कर लिया गया, वही दूसरे छात्र की खोजबीन जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें