28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जीत के साथ सीजन को अंत करना चाहेगा जेएफसी

मेजबान जमशेदपुर फुटबॉल क्लब और एफसी गोवा के बीच मंगलवार को जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इंडियन सुपर लीग का एक महत्वपूर्ण मैच खेला जायेगा.

जमशेदपुर. मेजबान जमशेदपुर फुटबॉल क्लब और एफसी गोवा के बीच मंगलवार को जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में इंडियन सुपर लीग का एक महत्वपूर्ण मैच खेला जायेगा. डबल हेडर के इस पहले मैच की शुरुआत शाम पांच बजे से होगी. जेएफसी प्लेऑफ रेस से बाहर हो चुके हैं. हालांकि, गोवा इंडियन सुपर लीग 2023-24 लीग विनर्स बनने के प्रबल दावेदार हैं. वे 20 मैचों में 39 अंकों के साथ चौथे स्थान पर हैं, उन्हें 45 अंकों तक पहुंचने के लिए अपने शेष दोनों मैच जीतने होंगे और शीर्ष पर लीग चरण खत्म करने की उनकी संभावना तभी बनेगी, जब ओडिशा एफसी और मोहन बागान सुपर जायंट के खिलाफ मुंबई सिटी एफसी अपने आखिरी दोनों मैच हार जाये. एफसी गोवा ने अपने पिछले पांच मैचों में तीन बार जीत और दो बार ड्रॉ खेलकर खुद को उबार लिया है. इसके विपरीत, जमशेदपुर एफसी ने सीजन के दूसरे हाफ में जोरदार शुरुआत की थी, लेकिन अपने पिछले पांच मुकाबलों में संभावित 15 में से 11 अंक गंवाने के कारण वो छठे स्थान की कड़ी प्रतिस्पर्धा से बाहर हो गयी. वर्तमान में, जमशेदपुर एफसी अपने आठ घरेलू मैचों में क्लीन शीट रखने में विफल रही है. पिछली बार उन्होंने अक्टूबर 2023 में पंजाब एफसी के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर कोई गोल नहीं खाया था. मौजूदा सीजन में जमशेदपुर एफसी ने ओपन प्ले से 15.1 क्रॉस डाले हैं, वो इस मामले में शीर्ष टीम एफसी गोवा (19.3) के बाद दूसरे स्थान पर है. अभी तक दोनों टीमों के बीच कुल 13 मैच खेले गये हैं. इसमें एफसी गोवा ने सात व जमशेदपुर ने चार मैच जीते हैं. दो मैच ड्रॉ रहा है. सीजन के अपने अंतिम मैच में जेएफसी की टीम जीत के साथ विदाई लेना चाहेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें