30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जंक्शन पर वेटिंग रूम का एसी खराब होने पर यात्री हुए बेचैन

जंक्शन पर वेटिंग रूम का एसी खराब होने पर यात्री हुए बेचैन

वरीय संवाददाता, मुजफ्फरपुर

गर्मी की धमक तेज होते ही जंक्शन पर वेटिंग रूम के एसी की व्यवस्था बिगड़ने लगी है. एक सप्ताह में दूसरी बार रविवार को वेटिंग रूम का एसी ठप हो गया. जिसके बाद यात्रियों की बेचैनी बढ़ गयी. इस समस्या को लेकर यात्रियों ने जंक्शन पर स्टेशन अधीक्षक से शिकायत की. हालात यह है कि शुल्क वाली व्यवस्था के साथ बगैर शुल्क वाले, दोनों वेटिंग रूम की स्थिति ठीक नहीं है. मामले में स्टेशन अधीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत के बाद मेंटेनेंस करने वाली एजेंसी को एसी दुरुस्त करने को कहा गया है.

वैशाली के एसी-2 में कॉकरोच से यात्री हुए परेशान गाड़ी

सहरसा से दिल्ली तक चलने वाली वैशाली एक्सप्रेस जैसी ट्रेन में कॉकरोच की समस्या से यात्री परेशान हैं. ट्रेन के एसी-टू में रविवार को कॉकरोच के घूमने से यात्रियों की मुश्कलें बढ़ गयी. इस मामले में एम. मकबूल ने रेलवे के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज पर शिकायत की. बताया कि उनके कुछ परिवार के सदस्य अलीगढ़ से मुजफ्फरपुर तक की यात्रा कर रहे है. इस दौरान सीट से लेकर सामानों पर लगातार कॉकरोच के प्रकोप से यात्री परेशान है.

महिला कोच से पुरुष यात्रियों को उतारा

महिला कोच में बैठ कर सफर कर रहे पुरुष यात्रियों को आरपीएफ की टीम ने स्टेशन पर उतार लिया. रविवार को आरपीएफ इंस्पेक्टर मनीष कुमार के निर्देश पर जंक्शन पर कई ट्रेन में इसको लेकर अभियान चलाया गया. पूछताछ करने पर यात्रियों ने गलती से महिला कोच में चढ़ने की बात कही. जिन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें