24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मिनी बस की ठोकर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत

शाहपुर पटोरी. थानाक्षेत्र के चकसलेम ब्रह्मस्थान के समीप पटोरी- समस्तीपुर मार्ग में सोमवार सुबह मिनी बस की ठोकर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई.

शाहपुर पटोरी. थानाक्षेत्र के चकसलेम ब्रह्मस्थान के समीप पटोरी- समस्तीपुर मार्ग में सोमवार सुबह मिनी बस की ठोकर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के अशरफपुर सुपौल निवासी 74 वर्षीय अरविंद साह के रूप में हुई है. घटना के बाद आसपास के लोगों ने पीछा कर दुर्घटनाग्रस्त मिनी बस को रास्ते में घेर लिया. इससे पूर्व वाहन चालक फरार हो गया. सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंची. पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया है. घटना के संबंध में मृतक अरविंद साह के पुत्र विकास कुमार ने स्थानीय पुलिस थाना में एक लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज करायी है. इसमें दुर्घटनाग्रस्त जब्त वाहन बीआर1एपी 3837 के चालक को आरोपित किया है. बताया कि उसके पिता साइकिल से फेरी कर चायपत्ती बेचने का काम करते थे. सोमवार सुबह घर से रसोई गैस सिलेंडर लेने साइकिल से भउआ जा रहे थे. इस दौरान चकसलेम ब्रह्मस्थान के समीप विपरीत दिशा से रही एक मिनी बस की ठोकर से दुर्घटना के शिकार हो गये. स्थानीय लोगों के सहयोग से आनन फानन में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लेकर पहुंचा. जहां स्वास्थ्य परीक्षण के उपरांत चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. दुर्घटनाग्रस्त वाहन चालक पर लापरवाही का आरोप लगाया. थानाध्यक्ष कुणाल चंद्र सिंह ने बताया कि सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. दुर्घटनाग्रस्त वाहन जब्त है. आवेदन के आलोक में अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें