30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गले में फंदा लगाकर विवाहिता ने की आत्महत्या

थाना क्षेत्र की विररख पंचायत अंतर्गत बखरी गांव में मंगलवार की देर शाम एक विवाहिता ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

सुरसंड. थाना क्षेत्र की विररख पंचायत अंतर्गत बखरी गांव में मंगलवार की देर शाम एक विवाहिता ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतका सुमन कुमारी (24 वर्ष) बखरी वार्ड संख्या आठ निवासी लाला कुमार की पत्नी थी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष धनंजय कुमार पांडेय के निर्देश पर प्रशिक्षु पुअनि अचल अनुराग पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं, कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया. जानकारी के अनुसार, महेश्वर पासवान के पुत्र लाला कुमार की पहली शादी वर्ष 2018 में कहीं अन्यत्र हुई थी. शादी के छह माह बाद ही वह अपनी पहली पत्नी को छोड़ अपने ही वार्ड में विनोद साह की पुत्री सुमन कुमारी से प्रेम विवाह कर लिया था. मृतका को साढ़े चार साल का एक पुत्र है. लाला कुमार चार भाइयों में सबसे छोटा है. तीनों बड़ा भाई असम के गुवाहाटी में रहता है. दो भाई की पत्नी साथ में रहती है. जबकि एक भाई की पत्नी बखरी में घर पर ही रहती है. घटना के संबंध में परिजन कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें