20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

दो पक्षों में विवाद के बाद फायरिंग, टेंपो चालक को लगी गोली

भगवान बाजार थाना क्षेत्र के दुर्गा मंदिर के समीप दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में चली गोली से एक टेंपो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

छपरा के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के दुर्गा मंदिर के समीप दो पक्षों के बीच हुए झगड़े में चली गोली से एक टेंपो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल इसुआपुर थाना क्षेत्र के मौली गांव निवासी उधो तिवारी का पुत्र अमरनाथ तिवारी बताया जाता है. वहीं घटना होने के बाद स्थानीय दुकानदार घायल को सदर अस्पताल ले कर आये, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक राजीव कुमार अमन ने स्थिति को खतरे से बाहर बताया. अस्पताल में घायल ने बताया कि सोमवार की मध्य रात्रि के समय दुर्गा मंदिर के समीप दो पक्ष पूर्व के विवाद को लेकर आपस में झगड़ा करते हुए हाथों में हथियार लहरा रहे थे. इसी क्रम में मैं स्टेशन जाने की तरफ अपने टेंपो को घुमा रहा था कि तभी अचानक गोली चली जिसके बाद गोली उन लोगों को न लग कर शीशा से टकरा कर मुझे पैर में लग गयी, जिसके बाद वहां कुछ देर के लिए अफरा तफरी का माहौल हो गया. वहीं सूचना पर भगवान बाजार थानाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह ने सदर अस्पताल पहुंचकर पीड़ित से मामले की जानकारी प्राप्त की. उन्होंने बताया कि घटना के संदर्भ में जानकारी प्राप्त हुई है. जो भी अपराधी इसमें शामिल हैं उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जायेगा. विदित हो कि तीन दिन पूर्व ही स्टेशन रोड में डोरीगंज के पप्पू कुमार व उसके दोस्त नयी दिल्ली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने जा रहे थे. तभी वहां पर मामूली विवाद को लेकर असामाजिक तत्वों के द्वारा उन्हें बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया गया. हालांकि मौके पर पहुंची 112 की टीम द्वारा उसे सदर अस्पताल लाया गया था. वहीं स्टेशन रोड के समीप स्थानीय दुकानदार भी भयभीत है. जानकारी के अनुसार रेलवे का चरपहिया वाहन स्टैंड भी यहां मौजूद है, जहां पर आये दिन असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. पिछले दो माह पूर्व भी एक महिला स्टेशन रोड से संदेहास्पद स्थिति में गुम हो गयी थी. हालांकि उस समय परिजनों अपहरण का आरोप लगाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें