26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजमहल से हर हाल में लड़ेंगे लोकसभा चुनाव : लोबिन

अभी मैं वेट एंड वॉच की स्थिति में हूं, झामुमो से टिकट की है उम्मीद

बोरियो से जेएमएम विधायक लोबिन हेंब्रम ने कहा है कि वे राजमहल लोकसभा सीट से हर हाल में चुनाव लड़ेंगे. नुनाजोर स्थित अपने आवास पर प्रेस कांफ्रेंस में उन्होंने कहा कि फिलहाल वे वेट एंड वॉच की स्थिति में हैं. झामुमो उन्हें राजमहल सीट से टिकट देगा, इस बात की उम्मीद लगाये हुए हैं. अगर झामुमो से टिकट नहीं मिलता है तो निर्दलीय के रूप में चुनाव लड़ने को तैयार हूं. श्री हेंब्रम ने दम भरते हुए कहा कि उन्होंने मुख्यमंत्री के अलावा पार्टी के सभी प्रमुख नेताओं में स्टीफन मरांडी, नलिन सोरेन आदि को पत्र लिखकर झारखंड मुक्ति मोर्चा से टिकट की मांग की हूं. अभी लगातार क्षेत्र में घूम-घूम कर लोगों से राय मशविरा कर रहे हैं. क्षेत्र की जनता व करीब के लोगों की पूरी इच्छा है कि लोबिन हेंब्रम लोक सभा का चुनाव लड़ें. श्री हेंब्रम ने सांसद विजय हांसदा पर आरोप लगाते हुए कहा कि राजमहल क्षेत्र में विजय हांसदा को सांसद नहीं, बल्कि लोग एक ठेकेदार के रूप में देखते हैं. श्री हेंब्रम ने कहा कि राज्य में झामुमो के एक मात्र राजमहल से ही सांसद है. अगर इस बार पार्टी उनके बारे में नहीं सोचती है, तो वो भी खत्म हो जायेगा.

सच कहने पर पार्टी बाहर फेंक देती है, मेरे साथ भी वही हुआ

श्री हेंब्रम ने कहा कि पार्टी को डूबाने का श्रेय पंकज मिश्रा व पिंटू को जाता है. इस बात को सभी ने देखा मगर किसी ने विरोध नहीं किया. मैंने शुरुआत से ही देखा और विरोध किया तो मुझे दरकिनार कर दिया गया. इतना होने के बाद भी मैंने किसी भी पार्टी का दामन नहीं थामा. हमने पार्टी के सम्मान बचाने के लिए काम किया है. अगर पार्टी उन्हें इस बात पर भी टिकट देती है, तो अच्छा है और अगर टिकट नहीं मिलता है तो भी हर हाल में चुनाव लड़ेंगे .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें