22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मवेशी को पोखर में नहलाने गयी दो सगी बहनों की डूबने से मौत

बरूराज थाना क्षेत्र के सिसवां गांव में मंगलवार को मां के साथ पोखर में मवेशी को नहलाने गयी दो सगी बहनों की डूबने से मौत हो गयी.

प्रतिनिधि, मोतीपुर

बरूराज थाना क्षेत्र के सिसवां गांव में मंगलवार को मां के साथ पोखर में मवेशी को नहलाने गयी दो सगी बहनों की डूबने से मौत हो गयी. वहीं उसकी मां बाल बाल बच गई. घटना की सूचना पर परिजनों में चीख-पुकार मच गयी. देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. स्थानीय गोताखोरों ने दोनों को बाहर निकाला. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी लाया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. दोनों बहन सिसवा निवासी संजय ठाकुर की पुत्री निधि और प्रीति थी. दोनों मध्य विद्यालय महमदा की छात्रा थी. मां टुन्ना देवी ने बताया कि वह अपने मवेशी को पोखर में नहाने के लिए ले गयी थी. मवेशी की डोर पकड़ कर नहला ही रही थी कि मवेशी ने तेजी से झटका दे दिया, जिससे वह गहरे पानी में चली गयी. बचाने के लिए उसकी पुत्री निधि कुमारी (नौ) पोखर में कूद पड़ी और जब निधि भी डूबने लगी तो प्रीति (आठ) बचाने के लिए पोखर में चली गयी़ पोखर में पानी अधिक रहने के कारण दोनों डूब गयी. शोर मचाने पर आसपास के लोग जुटे और दोनों को पोखर से बाहर निकाला. थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है. पीड़ित परिवार की ओर से आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें