26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अमनौर में अनियंत्रित टेंपो ने बिजली के पोल में मारी टक्कर, बच्चे की मौत

अमनौर थाना क्षेत्र के अमनौर-सोनहो मुख्य पथ भेड़िहर टोला हनुमान मंदिर के पास एक टेंपो बिजली के पोल से टकराने के बाद पलट गया, जिसमें दो साल के एक बच्चे की मौत हो गयी, वहीं उसकी मां की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

अमनौर थाना क्षेत्र के एसएच 73 अमनौर-सोनहो मुख्य पथ भेड़िहर टोला हनुमान मंदिर के पास सोनहो की तरफ से आ रहे एक टेंपो का संतुलन बिगड़ने से सड़क किनारे बिजली के पोल से टकराने के बाद पलट गया, जिसमें सवार एक दो साल के बच्चे की मौत हो गयी, वहीं उसकी मां की हालत गंभीर बतायी जा रही है. बताया जा रहा है कि एक दंपती अपने दो वर्षीय पुत्र के साथ राजस्थान से अपने घर शादी समारोह में भाग लेने मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भावलपुर पटना से एक टेंपो रिजर्व कर आ रहे थे, जो उक्त रास्ते में टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे एक पोल में टक्कर मार दी, जहां बिजली का पोल टूट कर गिर पड़ा. वहां टेंपो भी पलट गया, जिस कारण बच्चे की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि बच्चे की मां व मुन्ना भगत की पत्नी रंभा देवी व चालक गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना के बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को उपचार के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए रंभा देवी को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. टेंपो चालक रुस्तमपुर, वैशाली निवासी संजीत कुमार बताया गया है. सूचना के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है.

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की गयी जान : सोनपुर.

सोनपुर-छपरा एनएच 19 पर बुधवार को सड़क दुर्घटना में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गयी. घटना सोनपुर थाना क्षेत्र के परवेजा नहर से पश्चिम तरफ की है. मृतक अभिमन्यु कुमार सोनपुर थाना क्षेत्र के छितरचक निवासी बताया जा रहा है. मृतक 20 वर्षीय अभिमन्यु कुमार अपनी शादी का कार्ड बांट कर दरिहरा से वापस अपने घर लौट रहा था. इसी बीच तेज रफ्तार से आ रही एक स्कॉर्पियो ने ठोकर मार दी और मोटरसाइकिल सवार अभिमन्यु कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. स्कॉर्पियो सवार भी बुरी तरह से जख्मी है. स्थानीय लोगों ने स्काॅर्पियो सवार की जमकर पिटाई की और लगभग एक घंटा तक यातायात जाम कर दिया. वहीं दूसरी ओर बताया जा रहा है कि यह स्कॉर्पियो वन विभाग के एक पदाधिकारी की थी, जिस पर वन विभाग के पदाधिकारी का पुत्र भी सवार था, जो अभी तक लापता बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें