22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प. सिंहभूम के चक्रधरपुर में युवक का मिला शव, परिजनों ने जतायी हत्या की आशंका

गुरुवार की सुबह रितेश गुप्ता का शव चक्रधरपुर- खरसावां मुख्य मार्ग कियाडपत्ता गांव के पास 700 फीट की दूरी पर स्थित जंगल में मिला. जबकि रितेश का बाइक खरसावां रोड पर लावारिस हालत में पड़ा था.

चक्रधरपुर : खरसावां मुख्य मार्ग कियाडपत्ता गांव के जंगल में पेड़ से लटकता मिला चांदमारी निवासी 40 वर्षीय रितेश गुप्ता का शव मिला. जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना बुधवार देर शाम की बताई जा रही है. लेकिन ग्रामीणों ने गुरुवार की सुबह जंगल के अंदर पेड़ पर लटकता युवक का शव देखा. इसके बाद इसकी सूचना मुफस्सिल थाने को दी गई. जानकारी के मुताबिक चक्रधरपुर शहर के चांदमारी निवासी रितेश गुप्ता बुधवार दिन को घर से तगादा करने की बात कहकर निकला.

जंगल में मिला शव

इसके बाद देर शाम तक घर नहीं लौटा. गुरुवार की सुबह रितेश गुप्ता का शव चक्रधरपुर- खरसावां मुख्य मार्ग कियाडपत्ता गांव के पास 700 फीट की दूरी पर स्थित जंगल में मिला. जबकि रितेश का बाइक खरसावां रोड पर लावारिस हालत में पड़ा था. जिसे मुफस्सिल थाना के पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया. इस संबंध में रितेश का छोटा भाई दिनेश गुप्ता ने बताया कि बुधवार की सुबह मेरे भाई मुझसे बड़ाबांबो लक्ष्मी स्टोर तगादा करने की बात कहकर निकला. लेकिन शाम तक घर नहीं लौटा, तो घर वालों ने रितेश के मोबाइल पर कॉल किया. लेकिन फोन को किसी अनजान व्यक्ति ने उठाया और दो बार हेलो बोलकर फोन काट दिया.

हत्या की जतायी जा रही है आशंका

इसके बाद रितेश गुप्ता का शव कियाडपत्ता गांव के जंगल में एक पेड़ पर लटकता मिला. शव को देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने रितेश गुप्ता को घसीटते हुए जंगल ले गए और हत्या करके पेड़ पर प्लास्टिक की रस्सी से गले में फंसा कर टांग दिया. जबकि, बैग घटनास्थल पर पड़ा हुआ है. जबकि पूरे रास्ते में जूता, बाइक का चाबी गिरा मिला. ‌ इधर, घटना की सूचना पाकर रितेश के परिजन एवं विधायक शशि भूषण सामड, मजदूर नेता सिकंदर जामुदा, भाजपा नेता शेष नारायण लाल आदि घटना स्थल पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें